पानी में बैठी इस महिला का फोटो आप ज़ूम करके देखेगे तो आप भी कहेगे जननी तुझे नमन है !

जैसा कि आप सभी जानते है है शादी करना हर लडकी का सपना होता है इसके साथ ही वह ये भी चाहती है उसे एक अच्छा परिवार भी मिले ….

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक महिला पानी के अंदर बैठी है इसे देखकर हर कोई पहचान नही पाया ये क्या कर रही है लेकिन जब तस्वीर को जूम करके देखा गया तो सभी के होश उड़ गए. माँ बनना हर लडकी के लिए सबसे बड़ी बात होती है इसके बाद उसका जीवन ही बदल जाता है  महिला अपने बच्चे को 9 माह तक गर्भ में रखती है और इंतजार करती है कि कब वह माँ बनेगी. वो पल उसकी जिंदगी का बेहद खूबसूरत पल होता है.

जैसा कि आप सभी जानते ही है एक महिला को माँ बनने के लिए कितना दर्द सहन करना होता है लेकिन जब वह बच्चें को जन्म देती है तो उसे एक अलग ही तरह की ख़ुशी महसूस होती है औरत का माँ बनना एक प्रकार का उस औरत का दूसरा जन्म माना जाता है। जब बच्चा जन्म लेता है तो आँख खोलते ही उसके सामने माँ नजर आती है, जिसने उसे 9 माह तक गर्भ में रखा होता है हर माँ को बच्चा पैदा करने की इतनी खुशी होती है कि अपना सारा दर्द भी भूल जाती है।

आज हम एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है। जिसने अपने माँ बनने के खास अनुभव को सबसे शेयर करते हुये फोटो भी शेयर किया है। इस फोटो को जूम करके देखेगें तो भावुक हो जाएगें। ये मामला कैलिफोर्निया का है. जहां लिसा मरे नाम की इस महिला ने अपनी डिलीवरी के इस ख़ास पल को कैमरे में कैद कर लिया. इस पूरी प्रक्रिया में उनके पति भी उनके साथ थे।

लिसा मरे ने पानी के बाथट्ब में अपने बच्चे को जन्म दिया है।महिला ने जैसे ही बच्चे को जन्म दिया वो बहुत ज्यादा खुश हो गयी थी और उसने तुरंत बच्चे को सीने से लगाया और इतनी ज्यादा भावुक हो गयी कि रोने लगी.

बच्चे के पैदा होते ही लिसा के पति भी काफी भावुक हो गए। बच्चे का जन्म होना एक औरत के लिये दूसरे जन्म का अनुभव कराने का अहसास दिलाता है।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक और शेयर जरूर कीजिए और ऐसे ही पोस्ट आगे भी पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसे ही पोस्ट आपके लिए लाते रहते हैं।