VIDEO : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर PM मोदी पहुंचे बच्चों के बीच, SPG के छूटे पसीने !!

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही देश में एक बार फिर से क्रांति आ गई है, हर किसी को उम्मीद है कि अब देश की हालात बदलेगी, अब देश सुधरेगा , अब भ्रष्टाचार ख़त्म होगा और ये सभी उमीदें मोदी जी से है जो वो दिन-रात एक करके पूरा भी कर रहे है. मोदी जी ने पहले नोट-बंदी कर भ्रष्टाचार को खत्म किया और उसके GST बिल से देश में सभी चीज़ों के दाम एक कर दिए है. मोदी की लोकप्रियता केवल भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि दुनिया के हर एक कोने में मोदी के लाखों फैन्स मौजूद है.

Related image

बता दें कि आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी लाल किला पहुंचे जहाँ हजारों की तादाद में लोग उनका इंतज़ार कर रहे थे, सभी उनका भाषण सुनने के लिए बेताब थे. लेकिन मोदी जी का ध्यान तो केवल बच्चों ने ही अपनी ओर खिंचा. PM मोदी ने भी बच्चों को निराश नहीं किया और खुद बच्चों की भीड़ में शामिल हो गए. ऐसा करते देख मोदी जी के SPG गार्ड के पसीने छूट गए.

Related image

अब ये विडियो देखें जिसमें हजारों बच्चों ने PM मोदी का स्वागत किया है, बच्चों का प्रेम देख मोदी जी भी अपने आप को रोक नहीं पाए और बच्चों की भीड़ में जा पहुंचे. ऐसे पल बेहद कम देखने को मिलते है और ये विडियो देखकर आपको बेहद गर्व होगा क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री केवल बड़ों में ही नहीं बल्कि बच्चों में भी काफी लोकप्रिय है.

देखिए ये शानदार विडियो क्लिप !!

By: jagjit singh on Wednesday, August 16th, 2017