इधर आप रक्षाबंधन मना रहे थे उधर जवानों ने देश को तोहफा देते हुए लगा दिए लाशों के ढेर !!

भारतीय सेना के सामने, आतंकी तो क्या पाक सैनिक भी लाचार नज़र आते है, इसका सबूत एक बार फिर भारतीय सेना ने दिया है अभी 5 तारीख को भारतीय सेना ने 3 आंतकी मार गिराए थे और आज थोड़ी देर पहले सेना ने एक साथ 5 आंतकी मार गिराए !

भारतीय सैनिक हमेशा से ही पाकिस्तान को मुँह-तोड़ जवाब देते आए है. चाहे वो 1971 हो या फिर 1999 का कारगिल युद्ध, पाक को भारत के हाथों हमेशा हार ही मिली है. भारतीय सेना की हर मुमकिन कोशिशों के बावजूद भारत-पाक के बीच हर दिन मतभेद बढता ही जा रहा है. पाकिस्तान से हो रही आतंकवादियों की घुसबैठ और कश्मीर को अशांत करने के लिए चली जा रही नई चाले अब जग जाहिर है.

पाकिस्तान अपने पालतू आंतकियों को भारत में दहशत फैलाने भेजता है और भारतीय सेना उन्हें जहनुम पहुचाने का काम करती है मोदी सरकार की खुली छुट का नतीजा आप सबके सामने है एक के बाद एक आंतकियों का सफाया जारी है.

 

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि आज सेना को बड़ी कामयाबी मिली है सेना ने एक बहुत बड़ी घुसपैठ को होने से रोक दिया और पाकिस्तान को बहुत बड़ा झटका दिया.माछिल सेक्टर में सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. साथ ही उनके पास से 5 हथियार भी बरामद किए गए हैं.ये आतंकी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरफ से माछिल सेक्टर में घुसने की कोशिश कर रहे थे.

 

एक तरफ सुरक्षा बल कश्मीर के अंदर अपने ‘ढूढो और मारो’ ऑपरेशन के तहत आतंकवादियां का लगातार सफाया कर रही है, दूसरी तरफ घुसपैठ की कोशिशों को भी सफलतापूर्वक नाकाम किया जा रहा है.

जम्मू कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आंतकवादी मारे गए - India TV

सेना की इस खतरनाक करवाई से आंतकियों में हाहाकार मचा हुआ है .अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब कश्मीर में फिर से शांति देखने को मिलेगी.मोदी सरकार ने सेना को खुली छुट दे रखी है सेना जिस तरह चाहती है वो करवाई कर सकती है.

अभी तक सेना की आंतकियों के खिलाफ बड़ी करवाई में कई मोस्टवांटेड आंतकी मारे जा चुके हैं और आंतकियों की पूरी तरह से कमर टूट चुकी है !

By: hindutva Info Writer on Monday, August 7th, 2017