ओह तेरी : शादी के बाद बिगड़ी माधुरी की हालत ,बुढापे में डाक्टर नेने कर रहे है ऐसा काम !

बर्बाद हो गयी धक धक गर्ल !!

आज हम बात करते हैं धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की क्यूँकि अगर बॉलीवुड में किसी हीरोईन का नाम आता है तो माधुरी का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता , उनके चहेतों की बड़ी लम्बी लिस्ट है और आज भी बॉलीवुड और देश में में उनके फ़ैन्स की कोई कमी नहीं है  ।

बता दें कि धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित किसी समय विशेष की हिरोइन कहना गलत होगा क्योकि आज जब लम्बे समय से माधुरी दीक्षित की कोई फिल्म नहीं आई है तब भी उनके चाहनों वालों की कमी नहीं है. माधुरी दीक्षित के दीवाने फिल्मों की दुनिया में भी बहुत अक्सर कई स्टार इस बात को कह भी चुके है कि उन्हें माधुरी दीक्षित बहुत ही ज्यादा पसंद थी.

माधुरी अपने समय के कई स्टार के साथ जब आती थी तो लोगों को लगता था कि बस ये ही इनका जोड़ी दार है. कई फिल्म अभिनेता अपने दिल में ख्वाब सजा ही रहे थे इसी बीच माधुरी ने फ़िल्मी दुनिया से दूर डॉ. नैने से शादी कर ली.

माधुरी दीक्षित ने न सिर्फ अपने कई साथी सितारों का दिल तोडा बल्कि अपने फैन्स को भी छोड़ कर अमेरिका चली गई. माधुरी का मानना था कि वो अब अपने परिवार के साथ समय बिताएगी. फ़िल्मी दुनिया में काम करने से उन्हें परिवार को समय देने में दिकात आयेगी एसा उनका मानना था. माधुरी अपने परिवार के साथ जीवन को बहुत ही सुकून के साथ बीतना चाह रही थी इसी लिए डॉ. नैने के साथ कई सारी उमीदें लिए अमेरिका चली गई यहाँ की अपनी चमक धमक सब छोड़ कर.

डॉ. नैने और उनके बीच के सम्बन्ध कैसे रहे ये हर कोई जानना चाहता है लेकिन उसके निजी जीवन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चलता है. माधुरी अपने फैन्स और भारत की फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा दूरी नहीं बना पाई. अपनी शादी के कुछ समय बाद वो भारत वापस आ गई है. जिसके बाद वो कई बार टीवी शो में भी नजर आई है. कई डांस शो को उन्होंने जज भी किया. उनके जीवन से जुदा एक वीडियो हम आप को दिखाने जा रहे है जिसे देख कर आप हैरान हो जायेंगे.

देखें विडियो