6 चीजे भूलकर भी दूसरों से उधार न ले, वरना बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ सकतें है…

भूल से भी दूसरों से न लें 6 चीजें नहीं तो उसकी सारी परेशानी होगी आपके पास…

आजकल ( आज) की भागदौड़ वाली जिंदगी में हर व्यक्ति अपने दिनचर्या में इतना व्यस्त रहता है की अपने बहुत से अपने काम निपटाने के लिए ( दूसरों पर निर्भर रहता है). (इतना ही नहीं कभी कभी ) वह न जाने कितनी बार दूसरों की चीजे भी उधार लेता है, (जोकि बहुत ही गलत है. )

Image result for भूलकर भी दूसरों से ना ले ये 6 चीजें उधार

दोस्तों हर मनुष्य का एक अपना औरा होता है जिसे वाईव्रेष्न और एनर्जी भी कहते है. यह  एनर्जी नेगेटिव और पॉजिटिव होती है और हमारे आसपास रहने वाली चीजे और उपयोग करने वाली चीजो को प्रभावित करती है और ऐसे में यदि हम दूसरों की इन चीजों का इस्तमाल करते है. तो हम अपने भाग्य को दुर्भाग्य में बदल देंगे यानी आर्थिक हानि का सामना करना पड़ सकता है.

इसलिए हमें अपनी रोज मर्रा की ज़िन्दगी में सतर्क रहना चाहिए और भूलकर भी दूसरों की इन 6 चीजों का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्यों कि एन चीजो के साथ उनकी एनर्जी या उनका बैड लक भी साथ आता है.

किसी से भूलकर भी ना मांगे ये 6 वस्तुएं

पेन:

वास्तु शाश्त्र के अनुसार किसी से पेन उधार लेना पैसो की कमी का कारण बनता हैं इसलिए कभी भी किसी से पेन उधार ना ले. यदि आपको एमरजेंसी में पेन लेना भी पढ़ जाए तो उसे काम होने के बाद तुरंत लौटा दे.

रुमाल:

किसी भी व्यक्ति का रुमाल इस्तेमाल करना उन दोनों व्यक्तियों के बीच लड़ाई और तनाव का कारण बनता हैं. इसके अलावा यदि आप दूसरों का रुमाल उधार लेते हैं तो आपको पैसो का भारी नुकसान झेलना पड़ सकता हैं

घड़ी:

दोस्तों यदि हम दूसरों के हाथ की घड़ी उधार लेते है तो इससे उस व्यक्ति की एनर्जी हमारे पास आ जाती हैं, ज्सिके चलते हमें आर्थिक तंगी, नुकसान या असफलता का सामना करना पड़ सकता हैं

बिस्तर:

वास्तु शाश्त्र के अनुसार दुसरो का बेडरूम या बिस्तर का इस्तमाल करने से वास्तु दोष बढ़ता हैं. इसीलिए कभी भी दुसरो के बेडरूम या बिस्तर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. ऐसा करने से आपके घर में बरकत कम होती हैं

उधार पैसा:

भूल कर कभी भी किसी से उधार ना मांगे. यदि एमरजेंसी में पैसो की जरूरत पढ़ जाए तो उधार लेने के बाद उसे जल्द से जल्द लौटा दे वरना यह आपके लिए दुर्भाग्य ले आएगा. वास्तु में भी दुसरो के पैसो को गलत तरीके से हड़पने को नकारात्मक श्रेणी में रखा गया हैं. इसलिए पैसो की चोरी या धोखाधड़ी से भी बचे.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

कपड़े:

वास्तु के अनुसार दूसरों के कपड़े पहनने से उनकी नकारात्मक उर्जा हमारे अन्दर आने लगती हैं. और हमारे दुर्भाग्य का कारण बनती है. कभी भी किसी दुसरे व्यक्ति के कपड़े ना पहने.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया तो लाइक, शेयर और फॉलो करना न भूले.

By: Vinita Verma on Thursday, October 12th, 2017