पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने NDTV महिला पत्रकार की कर दी इंटरनेशनल बेज्जती,NDTV हुआ शर्मसार !

यूँ उड़ाया गया NDTV का मजाक !!!

एक बार फिर से NDTV का पुरे देश में मजाक बनाया जा रहा है पढ़े पूरी खबर …

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा इस वक्त दो दिवसीय भारत दौरे पर हैं। इस दौरान शुक्रवार को दिल्ली में देश के करीब 300 युवा नेताओं के लिए ओबामा फाउंडेशन की ओर से टाउन हॉल का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान ओबामा से मिडिया के साथ-साथ लोगो ने भी काफी सवाल पूछे है जिनके उन्होंने जवाब भी दिए है. इस बीच NDTV पत्रकार निधि राजदान ने भी बराक ओबामा से जब सवाल पूछने की इजाजत लेनी चाही तो उन्हें मना कर दिया गया . इसके बाद निधि ने अपना पूरा परिचय ओबामा को दिया तो ओबामा ने भी स्पष्ट तौर पर उतर देते हुए कहा कि वे यहां युवाओं की बातें सुन रहे हैं और उनके सवालों का ही जवाब देंगे।

इसके साथ ही बराक ओबामा ने निधि के पत्रकार बताने पर ये भी कहा, ‘तो आप एक पत्रकार हैं। आपको सवाल पूछने का अवसर नहीं दिया जाना चाहिए। आप बैठ जाइए। आपको देख कर लग रहा है कि आप बहुत ही अच्छी पत्रकार हैं और आप काफी प्रोफेशनल भी दिख रही हैं, लेकिन आप सवाल नहीं पूछ सकतीं क्योंकि यह युवाओं का कार्यक्रम है.

हमारा उद्देश्य उनकी बातें सुनना है, आप उन्हें मौका दीजिए। उन्हें सवाल पूछने दीजिए। आप पत्रकार हैं, हमेशा ही माइक्रोफोन पहने रहती हैं, आपके पास काफी अवसर होते हैं सवाल पूछने के, इसलिए मुझे माफ कर दीजिए, लेकिन आप सवाल नहीं कर सकतीं। गुड ट्राइ।’ निधि राजदान ने कई बार ओबामा से गुजारिश की, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

इसके बाद लोगो ने NDTV का सोशल मीडिया पर हर जगह जमकर मजाक उड़ाया है जिसके कुछ ट्वीट हम आपको नीचे दिखाने जा रहे है !