ROAD पर कश्मीरी मुस्लिम लड़के ने MODI के बारे में कहा कुछ ऐसा जनता हो गयी हैरान जरुर देखे

दंग कर देगा ये विडियो !!

You Tube एक सोशल मीडिया साइट है जिसपर दुनिया भर से विडियो अपलोड किए जाते हैं, ये एक तरह से FB की तरह ही है, किंतु इसमें FB की तरह कि सुविधाएँ नहीं है बस विडियो अपलोड करके अपनी बात लोगों तक पहुँचाने की ये वेबसाइट है।

इस पर एक विडियो अपलोड किया गया है जो कि एक मुस्लिम लड़के का बताया जा रहा है और ये भी कहा जा रहा है कि लड़का कश्मीर का है  , उसके बाद विडियो में एक लड़का दिखाया गया है जो बीच रोड पर PM नरेंद्र मोदी की तारीफ़ पर तारीफ़ किए जा रहा है, उनकी योजनाओं में बारे में भी उसे काफ़ी कुछ पता है और वो उन सबके फ़ायदे बता रहा है।

हम चाहते हैं पहले आप ये विडियो क्लिप देख लीजिए फिर आगे बात जारी रखते हैं, हालाँकि हम इस बात की पुष्टि तो बिलकुल नहीं कर सकते कि विडियो में जो लड़का है वो हिंदू है या मुस्लिम या फिर वो कहाँ का है  ? पर विडियो चैनल Free Info जिसके द्वारा ये विडियो 21 Dec 2016 को अपलोड किया गया था उसका तो यही कहना है कि लड़का कश्मीरी मुस्लिम युवक है। नीचे विडियो है

लेकिन FB की मोबाइल APP में कई बार विडियो दिखाई नहीं देते और यही परेशानी इस विडियो के साथ भी हो रही हो तो आप इसे यहाँ क्लिक करके भी देख सकते हैं।  , आपने विडियो क्लिप को देखा और इसके बाद आप स्वयं वर्तमान PM की लोकप्रियता का अंदाज़ा लगा सकते हैं। विडियो के नीचे आए कमेंट भी देखें

विडियो में ये भी बताया गया है कि PM मोदी विदेश यात्राएँ करने यूँ ही विदेश नहीं जाते हैं, बल्कि उनका फ़ायदा देश को मिलता है, विडियो में नोटबंदी का भी ज़िक्र है और जन धन योजना समेत केन्द्र सरकार द्वारा चलाई गयी काफ़ी नयी योजनाओं का ज़िक्र है। विरोधी इस लड़के को भक्त भी कह सकते हैं, लेकिन PM मोदी को पसंद करने वालों के लिए ये विडियो देखना निश्चित रूप से अच्छा अनुभव रहा होगा।