ताजा विडियो: शांतिप्रिय धर्म के एक अनुयायी ने आज वाशिंगटन मॉल में देखिये क्या किया

इस्लाम को शांति का धर्म कहा जाता है, लेकिन केवल एक ये ही ऐसा धर्म है जिसके अनुयायियों ने विश्वभर में आतंक, अशांति फैला रखी है! पूरी दुनिया इस्लाम कट्टरवादिता की सज़ा भुगत रही है! इस्लाम के नाम पर ये कट्टरवादी कहीं भी जिहाद फैलाने के लिए खून-खराबा करने लग जाते है! और अगर इस बर्बरता के किसी ने भी आलोचना कर दी तो उसे नस्लवादी या फिर इस्लाम से नफरत करने वाला कहा जाता है! इसका मतलब ये है कि इस्लाम के ये भक्त मजहव के नाम पर आतंक फैलाते रहे और कोई इनको कुछ भी न कहे?

एक ऐसा दिल देहला देने वाले विडियो सामने आया है, जिसमें एक मुस्लिम प्रवासी मासूम एक शौपिंग मॉल में महिलाओं पर गोलीबारी करते दिखाई दिया! सबसे हैरानी कि बात ये है कि ये घटना संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तर पश्चिमी प्रशांत क्षेत्र वाशिंगटन में घटी है! वाशिंगटन में ओक हारबर का रहने वाला 20 वर्षीय Arcan Cetin, वहां का नागरिक नहीं बल्कि तुर्की का अप्रवासी है! लेकिन हिलेरी क्लिंटन के अवैध मतदाता होने के नाते इसे अमेरिका के कानूनी स्थायी निवासी होने का लाइसेंस प्राप्त है!

और हिलेरी Hijrah(अल्लाह के नाम पर किया गया प्रवासन) के लिए 550% तक की वृद्धि चाहती है! मतलब मजहव के नाम पर किये जाने वाले आतंक से हिलेरी सहमत है??

देखिये किस तरह ये मुस्लिम अप्रवासी मॉल में आया और सामने आई महिलाओं पर दनादन गोलियां चला डाली:

महिलाओं के हक में बात करने वाली हिलेरी क्लिंटन को जिहाद के नाम पर इन महिलाओं की बलि बारे में क्या कहना है?

हिलेरी ऐसे मुस्लिम अप्रवासियों को अमेरिका में जगह दे कर, अपने मतदाताओं में बढ़ोतरी करना चाहती है! जिस तरह पुरे विश्व में इन जिहादियों ने आतंक मचा कर रखा है, क्या ये इन्हें नज़र नहीं आता?

By: HStaff on Monday, October 31st, 2016