मोदी को गाली दे रहे मुस्लिम लड़के को रोकने पर युवक को मिली बेहद भयानक सज़ा !!

PM मोदी को अपशब्द बोल रहे मुसलमान लडको को रोकने पर, इस शक्स को दिए गए ब‍िजली के झटके, काट ली अंगुली..

अगर आप फेसबुक ऐप इस्तमाल करते हो तो कई बार उससे वीडियो नजर नही आती इसलिए इस न्यूज़ लिंक को किसी भी ब्राउज़र पर खोले ।

नरेन्द्र मोदी भारत के एक ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्हें आज की युवा पीढ़ी फॉलो करती है, भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के हर एक कोने में उनके प्रशंसक मौजूद है. लेकिन अपने ही देश में कुछ नहीं बहुत सारे ऐसे लोग भी मौजूद है जो कि उनके खिलाफ अपशब्द बोलते है, उनकी निंदा करते है. ऐसे लोग भारत के हर कोने में मिल जाएंगे. सेक्युलर मीडिया हो, कम्युनिस्ट पार्टी हो या फिर जिहादी मुसलमान आज ये सब मोदी जी को नीचा दिखाना चाहते है. चाहे उसके लिए इन्हें कुछ भी क्यों ना करना पड़े.

आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है उसे सुनकर आपके पैरो तले से ज़मीन ही खिसक जाएगी. आज हम बात कर रहे है उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की जहाँ से हिंसा और दबंगई का एक मामला सामने आया है. जिले के सरायमीर में मामूली सी बात पर एक युवक को कुछ दबंगों ने लोहे के बेड पर बांधकर उसे बिजली के झटके दिये और बस इतना ही नहीं आरोपियों ने उसकी उंगली भी काट दी.

आप भी देखिये इस दिल दहला देने वाली घटना का ये वीडियो !!

पीड़ित युवक का नाम शिव कुमार वर्मा बताया जा रहा है. मीडिया को दिए बयान के अनुसार शिव कुमार ने बताया कि उसने कुछ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को गालियां देने से मना कर दिया जिसके चलते उन लोगों ने इसके साथ ऐसी दरिंदगी की. शिव कुमार वर्मा ने बताया कि पहले तो उन लोगो ने उसे सबक सिखाने की धमकी देकर वहां से चले गए लेकिन अगले दिन वो लोग उसके घर पहुंचे और तमंचे की नोक पर उसे घर से अगवा कर अपने तबेले पर ले गए.

शिव कुमार ने मीडिया को बताया कि वहां उसे लोहे के बिस्तर पर लिटा कर बिजली के शॉक दिये गए और बाद में चाकू से उसकी उंगली भी काट दी. इन यातनाओं से जब शिव कुमार बेहोश हो गया तो सब मुसलमान लडके शिव को उसके घर के बहार सड़क पर फेंक गए. फिलहाल शिव कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By: jagjit singh on Monday, July 17th, 2017