DMCA.com Protection Status

मुसलमानों को खुश करने के लिए एक जिहादी कुकर्म जिहादी ममता के द्वारा !!

पश्चिम बंगाल में जिहादी दीदी नाम से मशहूर ममता बनर्जी ने फिर से सारी हदें पार कर दी है. मुसलमानों की शुभचिंतक इस जिहादी दीदी ने इस बार ऐसा कुकर्म किया है कि हर एक हिन्दू का खून खोल उठेगा. पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की आस्था और हिन्दू प्रतीकों पर लगातार हमला करवा रही है ये जिहादी नेता.

ताज़ा ख़बर ये है कि नीचें दी गयी ख़बर एक छोटी सी खबर बनकर रह गयी है. इस बार ममता बनर्जी ने बंगाली संस्कृति पर ही प्रहार कर दिया है. 

दरअसल बंगाली भाषा में रेनबो को रामधेनु कहा जाता है. रेनबो का मतलब तो आप सभी जानते ही है फिर भी हम आपको बता देते है. रेनबो यानी इन्द्रधनुष. जब सात रंग एक साथ मिलकर चक्र बनाते है उसे रेनबो कहते है. ममता बनर्जी सरकार ने बंगाली शब्द रामधेनु को सरकारी किताबों में रंग्धेनु कर दिया है. मुसलमानों को खुश करने के लिए ममता बनर्जी ने रामधेनु शब्द में से राम हटा दिया है.

इससे पहले ही पश्चिम बंगाल के मदरसो में रामधेनु को रंगधेनु पढ़ाया जाता है. हैरानी की बात तो ये है कि हमारी बिकाऊ मीडिया इस खबर को दिखाने को तैयार नहीं है. ये सेक्युलर नेता सनातन संस्कृति को खत्म कर देंगे. जिहादी ममता जैसे सेक्युलर नेताओं ने सनातन धर्म को मजाक समझ रखा है.

By: Staff Writer on Thursday, January 12th, 2017

Loading...