मुगलो से जुडा एक घिनोना सच, शाहजहाँ अपनी ही बेटी के साथ बनाता था सम्बन्ध !!

बेहद शर्म की बात  है कि मुगल हरम में शाहजहाँ अपनी  बेगम और बेटी दोनों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता था ।

इतिहासकारों की माने तो शाहजहाँ के हरम में सैंकड़ों रखैल थी, जो उसे उसके पिता जहांगीर से विरासत में मिली थी । उसने अपने पिता कि सम्पति को और ज्यादा बढ़ाया और हरम की व्यापक छांट की तथा उसने अपने महल से बूढी औरतों को भगाकर और अन्य हिन्दू परिवारों से सुंदर महिलाओं को जबरदस्ती उठाकर अपने हरम को बढ़ाया।  कहते हैं कि बाद में उन्ही भगाई गयी औरतों में से दिल्ली का रेड लाइट एरिया यानी जीबी रोड गुलजार हुआ और वहाँ वेश्यव्रति के इस काले धंधे की शुरुआत हुई थी ।

जबरदस्ती अगवा की गई हिन्दू महिलाओं की यौन गुलामी और यौन व्यापार को शाहजहाँ आश्रय देता था, इसके साथ ही वो अक्सर अपने मंत्रियों और सबंधियों को इन हिन्दू महिलाओं को उपहार में दे दिया करता था । यह नर पशु यौनाचार के प्रति इतना आकर्षिक और उत्साहित था की हिन्दू महिलाओं का मीना बाज़ार लगाया करता था । यहाँ तक ही नही वो ऐसे बाज़ार अपने महल में भी लगाता था । शर्म की बात तो ये है कि मुगल हरम में शाहजहाँ बेगम और बेटी दोनों के साथ सम्बन्ध बनाता था ऐसा बहुत से इतिहासकारों का कहना है ।

इस विडियो में आप देख सकते हैं मुगलों का ये घिनौना सच :-

नोट – ऊपर दिए गए लेख में जो जानकारी दी गयी है उसका स्त्रोत इसमें दिया गया You Tube का विडियो है , hindutva info इतिहास की इस जानकारी की बिलकुल भी पुष्टि नहीं करता है । 

By: Jyoti Kala on Tuesday, April 11th, 2017