खुलासा : MS धोनी की क्रश थीं दीपिका लेकिन खास दोस्त की खातिर कुर्बान की अपनी मोहब्बत !

कहते हैं दीपिका के लिए धोनी ने बाल कटवाए लेकिन वह युवराज के पास चली गईं…

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्‍ता काफी पुराना रहा है. दशक कोई भी हो, क्रिकेटर्स और एक्‍ट्रेस की प्रेम कहानियां हमेशा चर्चा में रहीं. ऐसी ही एक कहानी थी धोनी और दीपिका की. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान बनने के बाद एमएस धोनी की चर्चा पूरी दुनिया में होने लगी थी. हर कोई धोनी का फैन बन गया था.

 कहते हैं दीपिका के लिए धोनी ने बाल कटवाए लेकिन वह युवराज के पास चली गईं

धोनी ने खुलेआम कबूला भी था कि दीपिका उनका क्रश थीं !

माही क्रिकेट तो बेहतर खेल ही रहे थे, साथ ही उनके लंबे बाल भी खूब पसंद किए जाने लगे. इस बीच धोनी के अफेयर के किस्‍से भी खूब मशहूर हुए. दीपिका के साथ धोनी का नाम जोड़ा जाने लगा और यह अफवाहें यूं ही नहीं फैली थीं. धोनी ने खुलेआम कबूला भी था कि दीपिका उनका क्रश थीं. प्रेस कांफ्रेंस में धोनी की यह बात सुनकर दीपिका काफी खुश हो गईं थीं.

जी हां, 2007 और 2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे तब उनका करिअर क्रिकेट की दुनिया में चरम पर था. उनके नाम का क्रिकेट में डंका बजता था. वहीं दीपिका पादुकोण भी तब तक सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकीं थीं. इसी दौरान धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था.

dhoni deepika, Dhoni- Deepika Relationship, Dhoni Forth Girl Friend, Dhoni Love Life, MS Dhoni, Captaion Cool Dhoni, Mahi, Dhoni Big Hair, Yuvraj SIngh, Yuvraj Singh Love With Deepika, Dhoni Affair with Bollyood Actress

यहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया. बताया जाता है कि दीपिका के कहने से ही धोनी ने अपने लंबे बाल कटवाए थे. हालांकि ये बात उन्होंने कभी कबूली नहीं. साक्षी के आने से पहले धोनी अपनी लाइफ में दीपिका को लाना चाहते थे. खबरों की मानें तो धोनी ने दीपिका पादुकोण को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. वहीं उनके दोस्त धोनी को दीपिका करके चिड़ाते थे.

यह प्रेम कहानी कब लव ट्राएंगल में बदल गईं !

लेकिन बाद में धोनी को पता चला कि दीपिका को कोई और पसंद करता है और उनका ही दोस्त है. यह प्रेम कहानी कब लव ट्राएंगल में बदल गईं, कोई जान नहीं सका. धोनी और दीपिका के बीच युवराज की इंट्री हो गई. युवराज के आने के बाद दीपिका ने धोनी से दूरी बना ली. युवराज और दीपिका को कई बार एक साथ देखा गया था.

dhoni deepika, Dhoni- Deepika Relationship, Dhoni Forth Girl Friend, Dhoni Love Life, MS Dhoni, Captaion Cool Dhoni, Mahi, Dhoni Big Hair, Yuvraj SIngh, Yuvraj Singh Love With Deepika, Dhoni Affair with Bollyood Actress

कुछ लोगों का कहना है कि युवी और माही के बीच खटास इसी वजह से आई थी. खैर युवराज के साथ भी दीपिका ज्‍यादा लंबे समय तक नहीं टिकीं.  कहते हैं कि युवी काफी पजेसिव रहते थे जो दीपिका को पसंद नहीं आया और वह युवराज से अलग हो गईं.

By: Jindal on Thursday, October 12th, 2017