Modi ने राज्य सभा में कुछ ऐसा कहा कि BJP वालों की हंसी नहीं रुकी और कांग्रेस के आंसू ।

प्रधानमंत्री मोदी जिस तरह से अपना भाषण देते हैं बड़े-बड़े विरोधियों के वह छक्के छुड़ा देते हैं आपको जानकर हैरानी होगी इस बात की कि जितनी बार भी मोदी ने राज्यसभा और लोकसभा में अपना भाषण दिया कांग्रेस वालों के पास उस भाषण का कोई तोड़ नहीं था।

प्रधानमंत्री मोदी के बोलने की जो शैली है उसकी वजह से आज दुनिया मोदी जी की दीवानी हो चुकी है जिस तरह से मोदी अपना भाषण देते हैं विरोधियों को भी अपना गुणगान करने के लिए वह मजबूर कर लेते हैं आज हम एक ऐसा वीडियो आप सभी के लिए लेकर आए हैं जिसे सुनकर अभी मोदी जी के मुरीद हो जाओगे।

प्रधानमंत्री मोदी का यह वीडियो राज्यसभा का है जब उन्होंने कांग्रेस को अपनी बातों में ऐसा उलझा या कि किसी कांग्रेसी के पास उसका तोड़ नहीं था आपको जानकर हैरानी होगी कि कांग्रेस जैसे नेता भी मोदी जी के सामने पानी भरते हुए नजर आते हैं जब मोदी जी अपना भाषण देते हैं। इस वीडियो को अब तक 1000000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं YouTube के ऊपर इसलिए यह वीडियो आज हम आपके लिए भी लेकर आएं हैं।

अभी हाल ही में बंद है यार 8:00 बजे के उप राष्ट्रपति बनने के बाद मोदी जी का एक भाषण बहुत ज्यादा वायरल हुआ था जिसके बारे में हम कुछ आपको बताते हैं ।पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में कहा कि वेंकैया नायडू सदन की हर बारीकी से परिचित हैं. वह ऐसे सभापति हैं जिन्हें सदन की कार्यवाही की पूरी जानकारी है. सार्वजनिक जीवन में वह जेपी आंदोलन की वह पैदाइश हैं. उस समय जो आंदोलन चला वह आंध्र प्रदेश में युवा नेता के तौर पर आगे बढ़कर नेतृत्व करते दिखाई दिए. कई वर्षों तक मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला.

पीएम ने आगे कहा कि वेंकैया नायडू आजाद भारत में जन्म लेने वाले पहले उपराष्ट्रपति हैं. वह किसान के बेटे हैं और कई साल तक उनके साथ काम करने का मौका मिला. शहरी विकासमंत्री रहते हुए भी उन्हें किसानों की चिंता रहती थी. इसमें कोई शक नहीं कि आज सभी समान्य लोगों का बड़े संवैधानिक पदों पर पहुंचना लोकतंत्र की ताकत है ।

इस भाषण से जिसके बारे में हमने आपको पर लिखकर बताया आप अंदाजा लगा सकते हैं किस तरह की बोलने की शैली हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी की है।