मोदी जी ने दिया आदेश तैयार रहे तीनों सेना चाइना पाक से निपटने के लिए !!

चीन में मची भगदड़ !!

पाकिस्तान और चाइना दोनों ही अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है.

ऐसे में फिर भारत सरकार भी पीछें कैसे रहे. हाल ही में 14वें राष्ट्रपति के रूप में रामनाथ कोविंद ने शपथ ग्रहण की है. लोगों में उम्मीद है कि नए राष्ट्रपति नई उर्जा व नए विश्वास के साथ अपने इस पद को संभालेंगे. आज इस शपथ समारोह के बाद कोविंद जी उस ऐतिहासिक बग्गी में सवार हुए जो केवल ख़ास मौकों पर ही निकाली जाती है.

यह बग्गी देश के राष्ट्रपति को लाने ले जाने के लिए प्रयोग की जाती है. ये एक गौरवशाली क्षण होता है. इसी अवसर के दौरान मोदीजी ने भी एक दांव मारा है. वो तीनों सेना के प्रमुखों से मिलें. चीन और पाकिस्तान की बढ़ती हरकतों को देखते हुए मोदी जी ने उन्हें आदेश दे दिया है कि तीनों सेना पूरी तरह से तैयार रहे. अब समय आ गया है कि चाइना और पाकिस्तान को धोया जायें. बहुत मन मानी कर चूका चाइना.

पीएम के इस आदेश से चीन में भगदड़ मच गई और पाक घबरा गया. अब जाएज है कि चीन और पाक घबराहट में कोई न कोई गलती जरुर करेंगे और मोदी जी उसी मौके का फायदा उठा लेंगे. आप नीचें दी गई वीडियो में देख सकते है मोदी ने किस तरह सेना प्रमुखों से मुलाकात की और उन्हें बुलंद होकर आदेश दिए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आप भी देख सकते है इस वीडियो को नीचें आइकॉन पर क्लिक कर के.