खड़े ट्रक पर मारी कार ने टक्कर 4 विदेशी घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक-कार में टक्कर हो गई।

 कानपुर (यूपी).  में बताया जा रहा है कि यहां बिल्हौर थाना क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेस वे पर गुरूवार देर रात एक खड़े ट्रक में कार टकरा गई। कार में सवार 4 विदेशी नागरिक घायल हो गए। घटना के तुरन्त बाद में  ट्रक ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया।और अभी  घायलों को हैलेट हॉस्पिटल लाया गया है। डॉक्टर ने बताया है कि एक की हालत गंभीर हो गई है।
 आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक-कार की टक्कर, 4 विदेशी नागरिक घायल

बनारस जा रहे थे विदेशी…

 बताया जा रहा है की विदेशी आगरा से बनारस के लिए जा रहे थे और इस बीच कार की ट्रक के साथ टक्कर हो गयीI रात को कोहरे की बजहा से ट्रक दिखाई नही दिया जिसकी बजहा से कार ट्रक के बीच भयानक टक्कर हो गयी I  कार में एक जर्मन निवासी निकिता व इलिया, एगोर और इलियास रूस के रहने वाले है। घटना में कार चला रहे रुसी नागरिक इलियास के सर पर गंभीर चोट आई है। जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। चारो लग्जरी कार से आगरा से वनारस जा रहे थे।
आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक-कार की टक्कर, 4 विदेशी नागरिक घायल
एसपी ग्रामीण जेपी सिंह ने कहा, ”ये लोग आगरा से आ रहे थे और रात में इनको कानपुर में रुकना था। इसमें एक रसियन नागरिक को ज्यादा चोट आई है इनका इलाज चल रहा है।” विदेशी नागरिक अपनी कार से विपरीत दिशा से आ रहे थे। जिससे उनकी टक्कर ट्रक से हो गई। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, जहां एक ही हालत गंभीर है। फरार हुए ट्रक ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है।” जल्द ही उससे भी पूछ ताछ की जएगी I