विश्वसुन्दरी मानुषी छिल्लर इस भारतीय क्रिकेटर को दे बैठी है अपना दिल, नाम सुनकर उड़ जायेगे होश !

आज हम एक ऐसी महिला के बारे में बात करने जा रहे है जो खूबसूरती की मिसाल है . इन्हे विश्वसुन्दरी 2017 के ताज से नवाजा गया है  !

दरअसल  हम बात कर रहे है मानुषी छिल्लर की . मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड-2017 का खिताब अपने नाम कर लिया. दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आईं 108 सुंदरियों को पछाड़ कर मानुषी ने यह खिताब अपने नाम किया. अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस जीत के बाद मानुषी के मानुषी के लिए बॉलीवुड में डेब्यू के रास्ते खुल गए हैं. मानुषी से पहले ये खिताब साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने जीता था, जो अब एक मशहूर फिल्म अभिनेत्री हैं .

आपको बता दें कि मानुषी का जन्म 14 मई 1997 में हुआ था . इनकी शिक्षा सैंट थॉमस स्कूल भागत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज में हुई है . इनके माता-पिता के बारे में सुनकर आप हैरान हो जायेगें . दरअसल इनके माता पिता दोनों ही डॉक्टर है और मनुषी खुद भी एक मेडिकल छात्र हैं . उनके पिता डॉ.मित्र बासु छिल्लर चिकित्सा में एमडी हैं, व माता डॉ.नीलम छिल्लर जैवरसायन में एमडी है .

आपको बता दें कि मानुषी भी एक भारतीय क्रिकेटर को अपना दिलदे बैठी है और वो कोई और नही बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली है . दरअसल एक न्यूज चैनल में मानुषी ने खुलासा करते हुए बताया कि विराट उनके फेवरेट क्रिकेटर है . उन्होंने आगे कहा कि विराट हमारे आदर्श है .

दरअसल मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद से ही मानुषी छिल्लर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं . उनकी बदौलत भारत ने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड खिताब पर कब्जा किया है . एक समारोह के दौरान मानुषी और भारतीय कप्तान विराट कोहली एक मंच पर आमने सामने आये थे . सीएनएन-आईबीएन इंडियन अॉफ द ईयर कार्यक्रम में मानुषी को स्पेशल अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया . यह अवॉर्ड उन्हें विराट कोहली ने दिया था .

विराट कोहली ने अपनी काबिलियत के दम पर जो हासिल किया है वो काबिले तारीफ है . मानुषी छिल्लर ने यह भी बताया कि इतनी कम उम्र में ही उन्होने जो अपने देश के लिये किया है वो एक महान काम है !