DMCA.com Protection Status

मनोहर पर्रिकर का बड़ा बयान जिसके पास भी AK 47 दिखे उड़ा दो उसी वक्त रहम मत करना !!

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिलेरी दिखाते हुए अब तक का सबसे बड़ा बयान दिया है । मनोहर पर्रीकर ने सेना को आदेश दिया गया है कि जैसे ही किसी व्यक्ति के पास AK 47 दिखे , उसको उसी वक़्त उड़ा दो ये आतंकवादी ऐसे मानने वाले नहीं हैं।  रक्षामंत्री ने आगे कहा कि ‘मैंने यह साफ आदेश दे दिया है कि अगर कोई आप पर मशीन गन चलाए तो आप उसके वार करने से पहले ही उसे खत्म कर दें ।  पर्रीकर का कहना है कि ऐसा करने से हम अपने दुश्मनों को करारा जवाब दे सकेंगे ।

capture

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा के दक्षिण क्षेत्र में आयोजित की गई चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे । इस आयोजन में मनोहर पर्रीकर ने सैनिकों को साफ़ साफ़ कह दिया कि  किसी के हाथ में मशीनगन है तो उसे देखने पर ही शूट कर दो, यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह तुम्हें मार देगा । मनोहर पर्रीकर ने सेना को यह भी आदेश दिया कि दुश्मनों के वार करने का इंतजार मत करो, उनके वार करने पहले ही उनको भुन डालो ।

रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से हमारा पूरा ध्यान सीमा को सुरक्षित बनाने पर है । रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने यह भी कहा कि देश में निर्मित स्वदेशी तकनीक के विमान तेजस की तुलना में राफेल अधिक बेहतर हैं । बता दें कि इससे पहले मनोहर पर्रीकर ने परमाणु हथियारों को लेकर बड़ा बयान दिया था ।

By: Staff Writer on Sunday, November 20th, 2016

Loading...