वीडियो : लव जिहाद के नाम पर निर्मम हत्या, शख्स को काटने के बाद जिंदा जलाया, देखकर कांप जाएंगे आप !

लव जिहाद, मर्डर का लाइव वीडियो हुआ वायरल !

आतंकवाद के तमाम चेहरे आज पूरी दुनिया के सामने हैं. इन सभी का एक ही उद्देश्य कि है पूरी दुनिया को कैसे न कैसे दारुल इस्लाम बनाया जाए. यूं तो गजनी और गौरी के समय से ही इस्लामी आतंकियों ने तलवार की दम पर भारत में धर्मांतरण शुरू कर दिया था लेकिन अब इस्लामी कट्टरपंथियों ने धर्मांतरण का जो नया स्वरूप प्रस्तुत किया है- वह है ‘लव जिहाद’. भारत में आए दिन लव जिहाद के मामले सामने आते रहते है, जिसका एक ही परिणाम होता है युवतियों को धोखा देना.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि राजस्थान के राजसमंद से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कथित तौर पर लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है. हालांकि अभी वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है. इस कथित वीडियो में शहर के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के समीप अपराधियों ने एक बंगाली श्रमिक की गेंती से हमला कर निर्मम हत्या कर उसके शव का जला दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार दोपहर को अधजला शव मिलने की खबर के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई. बंगाली श्रमिक की हत्या के बाद वायरल हुए कथित वीडियो में एक युवक जलता शव दिखाते हुए चेतावनी दे रहा है. राज्य की पुलिस के अनुसार भवन में आरसीसी का कार्य करने वाले श्रमिक सैय्यदपुर, जिला मालदा, पश्चिम बंगाल हाल धोइंदा निवासी इफ्राजुल उर्फ गुट्टू (45) पुत्र आफिजुद्दीन खान का शव सौ फीट किनारे पड़ा मिला.

गौरतलब है कि घटना के बाद सीआई रामसुमेर मीणा मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए. सूचना पर आईबी व एफएसएल दल भी पहुंच गया और हत्या को लेकर महत्त्वपूर्ण तथ्य जुटाए. मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को आरके जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. इस निर्मम हत्या की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी राजेंद्रसिंह राव, एएसपी मनीष त्रिपाठी के बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी भी पहुंच गए.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि पुलिस ने शहर में वायरल हुए वीडियो की गहन जांच पड़ताल शुरू की. लेकिन अभी तक पुलिस वीडियो में लव जिहाद को लेकर चेतावनी देने वाले युवक का पता नहीं लगा पाई है. राजसमंद जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी ने कहा है कि बंगाली श्रमिक की हत्या के मामले की गहन जांच की जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के आधार पर गहन तहकीकात की जा रही है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.