गायक लता मंगेशकर ने मोदी को भेजा ऐसा संदेश, जिसे पढ़ सेक्युलर अपने दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे !

लता मंगेशकर जी आज से नहीं मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के पहले से ही मोदी जी की समर्थक रही हैं और उसकी वजह भी खुद मोदी जी हैं !

मोदी सरकार अपने तीन साल पुरे कर चुकी है इन तीन सालों में बहुत कुछ बदला.जब मोदी सत्ता में नहीं थे उस वक़्त से लेकर अब जब मोदी सत्ता में है ऐसे बदलाव देश की जनता को नजर आए हैं जो शायद आज से पहले किसी सरकार के सत्ता में रहते हुए नजर नहीं आए.

60 सालों से देश में एक ही सरकार ने राज किया और वो पार्टी कांग्रेस थी.कांग्रेस के सत्ता में रहते हुए जितने भी देशद्रोही थी उनके बारे में कभी देश को कुछ पता नहीं चला लेकिन जैसे ही मोदी सरकार सत्ता में आई सारे देशद्रोही देश के सामने नंगे हो गए.ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पहले की सरकारें उन्हें कभी गलत काम करने से नहीं रोकती थी लेकिन मोदी सरकार के सत्ता में आते ही उनकी नींद उड़ गयी.

JNU में क्या कुछ होता आ रहा है इतने सालों से किसी को पता नहीं था लेकिन मोदी सरकार के सत्ता में आते ही तीन सालों के बीच में ही अफजल प्रेमी गैंग और अवार्ड बापसी गैंग का भांडा फूट गया.आपको बता दें की लता जी ने मोदी जी को तीन साल सत्ता में रहते हुए अच्छे कार्य करने को लेकर बधाई संदेश दिया जिस कारण विपक्षी और मोदी विरोधी जल भुन गये.

लता जी ने मोदी जी की जमकर तारीफ की पूरा संदेश आप यहाँ देख सकते हैं.

‘सबका साथ सबका विकास’ सिर्फ नारों में सिमटा नहीं है, वह धरातल पर दिखने लगा है. सरकार के कार्यों और उपलब्धियों पर सुप्रसिद्ध गायिका सुश्री लता मंगेशकर को भी गर्व है तभी उन्होंने इसकी खुलकर तारीफ की.

By: Hindu yodha on Friday, May 19th, 2017

Loading...