विडियो : अंतिम और फाइनल T-20 में इन दो दिग्गज खिलाडियों का बाहर होना तय,ये दो स्टार करेंगे वापसी !

अंतिम टी-20 में बड़ा फेरबदल !

दुसरे मैच में करारी हार के बाद अब तीसरे और निर्णायक मैच में भारतीय टीम में बदलाब होना तय माना जा रहा है और जिन दो खिलाडियों की छुट्टी इस मैच में होगी उसको लेकर अभी से कयास लगना शुरू हो चुके हैं !

गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. इसी के साथ ही टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया पर टी-20 सीरीज में लगातार दूसरी बार क्लीन स्वीप करने का सपना भी टूट गया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने 5 साल बाद टीम इंडिया को किसी टी-20 मैच में हराया है. इससे पहले कंगारू टीम को भारत के खिलाफ टी-20 में जीत साल 2012 में श्रीलंका में हुए वर्ल्ड टी-20 के मुकाबले में मिली थी.

शर्मनाक हार के बाद अब मिडल ऑडर पर इसकी गाज गिरना तय है.अभी सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक ये बदलाब करने को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है.पहली बार गेंदबाज पर गाज गिरने वाली है एक बल्लेबाज के साथ और अगर लोकेश राहुल को उसकी जगह लाया जा रहा है तो वो अच्छा निर्णय है क्योंकि वो काफी तेज खेलने में माहिर है.

जिस तरह का खेल भारतीय क्रिकेट टीम ने दुसरे मैच में दिखाया है उसके बाद से ही टीम में बदलाब को लेकर आवाज उठाना शुरू हो गया था.अब ये देखना दिलचस्प होगा की क्या सच में जो कयास लगाए जा रहे हैं उन पर टीम इंडिया कायम रहती है या नहीं.अगर एक बालेबाज और एक गेंदबाज को टीम इंडिया से इस मैच में बाहर निकाला जाता है तो संतुलन बनाने के लिए टीम में एक बल्ले बाज और एक गेंदबाज की वापसी होना तय है !