महिलाओं की इस चीज के बेहद दीवाने हैं अमिताभ बच्चन, देखते ही खो बैठते हैं अपनी सुधबुध !

एक समय में अमिताभ की फिल्मो को देखने के लिए लोगो की भीड़ इकट्ठी हो जाती थी अब बिग-B ने ज्यादा फिल्में बनाना छोड़ दिया है लेकिन अभी उनकी नई फिल्म को लेकर वे काफी चर्चा में आए हुए है !

अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति का सीजन-9 हाल ही में खत्म हुआ है और वे इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन उन्होंने अपने ब्लॉग पर महिलाओं की उस चीज के बारे में खुलासा किया है जिसके वे दीवाने हैं और जिसे देखकर वे अपनी सुधबुध खो बैठते हैं. ऐसा हो भी क्यों नहीं वे आभूषणों के विज्ञापन जो करते हैं. उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी आभूषणों का विज्ञापन कर चुकी हैं.

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें महिलाओं के आभूषण आकर्षित करते हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, “महिलाएं जिन आभूषणों को पहनती हैं, उन्हें देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं, जो हमारे देश के दक्षिणी क्षेत्र की संस्कृति का हिस्सा हैं, लेकिन जो ध्यान आकर्षित करता है.. वह ‘ओडियानम (कमरबंध)’ है.” 

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो और फिर लिखित जानकारी पढ़े !

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें महिलाओं के आभूषण आकर्षित करते हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, “महिलाएं जिन आभूषणों को पहनती हैं, उन्हें देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं, जो हमारे देश के दक्षिणी क्षेत्र की संस्कृति का हिस्सा हैं, लेकिन जो ध्यान आकर्षित करता है.. वह ‘ओडियानम (कमरबंध)’ है.उन्होंने कहा, “यह बेल्ट की तरह होता है, जिसे महिलाएं कमर पर पहनती हैं और ऐसी परंपरा है कि ‘ओडियानम ‘ को मां अपनी बेटियों को उस समय उपहार में देती हैं जब वे शादी के बाद अपने घर को छोड़कर जाती है, यह परंपरा एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक चलती जाती है.

अमिताभ बच्चन ने इस सप्ताह की शुरुआत में पत्नी जया के साथ एक नए आभूषण विज्ञापन की शूटिंग की है. फिल्मों की बात करें तो अमिताभ की झोली में फिलहाल दो फिल्में ‘102 नॉट आउट’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ हैं. उनकी इन दोनों ही फिल्मों का उनके फैन्स को इंतजार है और दोनों ही फिल्मों में उनका लुक चर्चा का विषय बना हुआ है. महिलाओं के अभूषणों का तो हर कोई दीवाना है जब वे सजती संवरती है तो सभी उनके पीछे पड़ जाते है कोई भी उन्हें देखने से खुद को रोक नही पाता है दरअसल श्रृंगार ही औरत का कहना होता है और वाकई आभूषणों के बिना उनका श्रृंगार भ अधुरा सा लगता है.

News Source