क्या आपको पता है मोदी के चचेरे भाई क्या करते हैं ? कितना काला धन है उनके पास ?

जानेंगे तो विश्वास नहीं होगा भाजपा वाले भी पढ़ लें !!

आप जहाँ रहते हैं वहाँ के छोटे मोटे नेता के बारे में सोचिए , अपने MLA के बारे में सोचिए फिर सोचिए क्या आप अपने क्षेत्र के नेताओं के ( किसी भी पार्टी के ) के रिश्तेदारों के बारे में जानते होंगे ? उनके रहन सहन तौर तरीक़ों से भी वाक़िफ़ होंगे । अधिकतर लोगों का जवाब होगा कि सभी नेता और उनके रिश्तेदार बड़ी आसामी है , करोड़पति लोग हैं ।

आपने देखा है इस देश में कुछ समय राज करके हर आदमी और उसके रिश्तेदार अरबपति हो जाते हैं , एक बार इस देश के नेताओं के बड़े घरानों पर नज़र डालते हैं , मुलायम सिंह यादव , मायावती , अजित सिंह ये सब UP के नेता हैं , लालू प्रसाद यादव ( बिहार ) , हूड्डा और चोटाला परिवार ( हरियाणा ) धूमल परिवार , वीरभद्र परिवार ( हिमाचल ) , दिवंगत जयललिता और करुणानिधि ( तमिलनाडु ) , अमरेन्द्र सिंह परिवार , बादल परिवार ( पंजाब ) , केजरीवाल परिवार ,अजय माकन और शीला दीक्षित परिवार ( दिल्ली ) , अब्दुल्ला परिवार ( J & K )  इनमे से कोई भी परिवार क्या ग़रीब है  ? क्या किसी के पास पैसों की कमी है ? हम सब पार्टियों के लोगों की बात कर रहे हैं और हमने केवल कुछ नेताओं का ही ऊपर नाम लिया है ।

सभी ये मानते हैं कि नेता बनने के बाद छोटे छोटे से छोटा नेता भी ख़ूब अमीर हो जाता है और उनके पास धन की कोई कमी नहीं होती ।अब मोदी जी के परिवार की बात करते हैं आपको बता दें कि मोदी लगभग 13 साल गुजरात के CM रह चुके हैं और लगभग 3 से देश के PM हैं  , इनके बाक़ी परिवार की बात हम आज नहीं करेंगे केवल इनके दो चचेरे भाइयों के बारे में बताएँगे उनके परिवार के वयक्तियों और उनकी आर्थिक स्थिति के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है ।

तो पहले इनसे मिलिए

जैसा कि आपने पढ़ा मोदी जी के एक COUSIN भाई जिनका नाम अरविंद है वे केवल 9 हज़ार रुपए महीना कमाते हैं और घर घर जाकर रद्दी इकट्ठी करते हैं  , जिसमें टीन के ख़ाली डब्बे , अख़बार आदि होते हैं । जिसका भाई PM हो वो ऐसा काम करते कभी देखा है  ?

अब इनसे मिलिए

ये भरत भाई मोदी हैं , पेट्रोल डालते हैं बस ज़्यादा लिख पाना हमारे बस की बात नहीं है , इस मोदी परिवार और उनके त्याग को देखकर किसी की भी आखों में पानी आ जाएगा , लेखक भी इस बात से अलग नहीं है उसमें भी उतनी ही भावनाएँ हैं । बस हम इस राष्ट्रहित को समर्पित परिवार को प्रणाम ही कर सकते हैं ।