क्या आपके हाथों में भी है ये चिन्ह ??? जानिये क्या है इसका मतलब ???

हर व्यक्ति के हाथ में काफी सारी रेखाएं होती है. हर रेखा का एक अलग मतलब होता है. कहा जाता है कि हाथों की रेखा में नसीब छुपा होता है. हाथ की रेखाओं को समझना बहुत दिलचस्प होता है. लेकिन क्या आप जानते है हाथों में लकीरों के साथ-साथ कुछ चिन्ह भी बने होते है. ये चिन्ह भी बहुत महत्वपूर्ण होते है. अलग अलग जगह पर स्थित अलग अलग चिन्ह का अलग मतलब होता है. किसी चिन्ह का सम्बन्ध अच्छे फल से होता है और किसी का बुरे. आज हम आपको हथेली में मौजूद चिन्हों के बारे में बताने जा रहे है.

  1. अगर आपके हाथ में स्वास्तिक का चिन्ह है तो सफलता आपके कदम चूमती है. कामयाबी ज्यादा देर तक आपसे दूर नहीं रहती है. आप मान सम्मान के हकदार होते है. आप लोग काफी प्रतिष्ठित होते है.
  2. अगर आपकी हथेली में त्रिशूल का चिह्न है तो इसे बहुत शुभ माना जाता है. इसके काफी सारे फ़ायदे होते है. हथेली पर त्रिशूल का चिन्ह अलग अलग पर्वतों पर होता है. जिस पर्वता पर यह होता है वो बहुत फलदायी होता है. मंगल पर्वत स्थित त्रिशूल जीवन में मान-सम्मान और धन प्राप्त करवाता है.
  3. अगर आपकी हथेली में गुरु, शुक्र, बुध और चन्द्र पर्वत उठे हुए हैं तो आप बेहद भाग्यशाली होते है. ये शुभ संकेत देते है. सामुद्रिक ज्योतिष में इन्हें अच्छा योग माना जाता है.

By: Staff Writer on Tuesday, January 10th, 2017