वीडियो : एक पिता ने की अपनी ही बेटी से शादी, वजह सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह !

वैसे तो बच्चो को भगवन का ही एक रूप माना जाता रहा हैं और हर माता पिता के लिए उनके बच्चे बेहद अनमोल होते हैं. इसी के साथ संसार में बाप और बेटी का रिश्ता बेहद अनोखा होता है. हर बेटी के लिए उसके पिता सबसे बड़े हीरो होते है. हर पिता अपनी बेटी को दुनिया का हर सुख देता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभाग्य पिता और बेटी की अनोखी कहानी सुनाने जा रहे है जिससे केवल सुनने भर से आपकी रूह कांप जाएगी.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि एक पिता ने अपनी बच्ची की हसरत को उससे शादी कर पूरा किया. जी हां, सुनने में ये अजीब लगता है लेकिन चीन के शैनडोंग प्रोविंस में एक पिता ने एेसा किया है. इस शादी के लिए बच्ची की मां भी रजामंद हाे गर्इ. अस्पताल में भर्ती छह साल की इस बच्ची की शादी में पूरा हाॅस्पिटल स्टाॅफ भी शामिल हुआ.  छह साल की शी हेकिंग का सपना दूसरे बच्चों से अलग नहीं था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परियों की कहानी सुनते-सुनते हेकिंग को भी लगता था कि वह भी एक दिन किसी राजकुमारी की ही तरह शादी करेगी. हालांकि नेफ्रोटिक सिंड्रोम से पीड़ित हेकिंग ने ज्यादातर वक्त अस्पताल में ही बिताया है. डाॅक्टर्स का कहना है कि शायद ही वह उसकी जान बचा सके इसीलिए शी के पेरेंटस ने उसका दुल्हन बनने का सपना साकार करने के लिए ये शादी रचार्इ.

गौरतलब है कि हाॅस्पिटल में ही छोटा सा शादी सामारोह रखा गया. अपने पिता से शादी कर वो काफी खुश नजर आर्इ. इस शादी के लिए उसे खासतौर पर एक प्रिंसेस की तरह से सजाया गया था. नेफ्रोटिक सिंड्रोम एक एेसी बीमारी है जिसमें किडनी काफी मात्रा में प्रोटीन रिलीज करती है, जो यूरीन के जरिए बाहर निकलता है.

देखिये वीडियो !!

बताते चलें कि बीमारी का हेकिंग पर काफी प्रभाव पड़ा है. जिसकी वजह से शरीर फूलने लगता है. शरीर के फूलने के साथ-साथ इन्फेक्शन का खतरा बढ़ जाता है. शरीर का खून धीरे-धीरे जमने लगता है और इंसान के शरीर में रक्त संचार बाधित हो जाता है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो जाती है. दो बार डाॅक्टर्स ने उसकी हालत को गंभीर बता चुके हैं.