करण-अर्जुन फिल्म की यह अभिनेत्री आज कर रही हैं ये घटिया काम, जानकार आप भी चौंक जाओगे

करण-अर्जुन 1995 की एक भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म है. जो उस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही . उस समय इस फिल्म ने सिनेमा घरों में खूब धूम मचाई थी

इस फिल्म के  मुख्य कलाकार थे  शाहरुख़ खान, सलमान खान और काजोल जैसे सुपरस्टार थे. फिल्म के सभी लोगो ने इसमें दमदार एक्टिंग की थी. इन मशहूर सितारों के अलावा इस फिल्म में एक बला की खुबसूरत हिरोइन भी थी. ये हिरोइन फिल्म में सलमान के अपोजिट नज़र आई थी. अगर आपको अब तक अंदाज़ा नहीं हुआ हैं तो बता दे कि यहाँ हम फिल्म अभिनेत्री मामला कुलकर्णी की बात कर रहे हैं.

ममता कुलकर्णी अपने जमाने में काफी फेमस हुआ करती थी. इनकी खूबसरती के कई लोग दीवाने थे. सिर्फ सुन्दरता ही नहीं बल्कि एक्टिंग और दिलकश अदाओं के मामले में भी ये हिरोइन माहिर थी. करण अर्जुन फिल्म करने के बाद ममता काफी पॉपुलर हो गई थी. उन्होंने इस फिल्म के बाद आशिक आंवारा, वक्त हमारा है, क्रांतिवीर, सबसे बड़ा खिलाडी, बाज़ी, चाइना गेट, बेकाबू और छुपा रुस्तम जैसी कई हीट फिल्मे भी दी. लेकिन कुछ समय बाद उनकी उम्र ढलने लगी और उन्हें फिल्मो में काम मिलना भी बंद हो गया.

फिल्मी करियर समाप्त होने पर इस अभिनेत्री ने विक्की गोस्वामी नाम के व्यक्ति से साल 2013 में शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ ही साल बाद वो एक ऐसा गंदा काम करते हुए पकड़ी गई जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं. आज हम ममता कुलकर्णी के उसी गंदे काम के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. ममता के इस काम के बारे में सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि एक जानी मानी फिल्म अभिनेत्री आखिर इतना घटिया काम कैसे कर सकती हैं.

दरअसल जून 2016 में मुंबई की ठाणे पुलिस ने ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी के नाम का वारंट निकाल दिया था. ये दोनों पति पत्नी का नाम एक अन्तराष्ट्रीय ड्रग डीलर को ड्रग्स बेचने से जुड़ा हुआ था. ये ड्रग डीलर 2000 करोड़ रुपए का ड्रग रेकेट चलाते थे. ड्रग सप्लाई के आरोप में फंसने के बाद कोर्ट से इन दोनों के नाम का नोटिस भी जारी हुआ था जिसे पुलिस ने इनके मुंबई के वर्सोवा स्थित फ्लेट में पहुँचाया भी था. इन दोनों के खिलाफ ड्रग सप्लाई का केस तो दर्ज हुआ ही साथ ही पुलिस ने इनकी प्रॉपर्टी को जप्त करने का आदेश भी दिया था.

जब मीडिया में ममता कुलकर्णी का नाम ड्रग सप्लाई करने वालो के साथ जुड़ा तो बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि आम नागरिको और ममता के फेंस को भी ये खबर सुन बड़ा झटका लगा. किसी को अपने कानो पर विशवास नहीं हो रहा था कि 90 के दशक की ये मशहूर अभिनेत्री ऐसा घटिया काम भी कर सकती हैं. मानकि करियर के फ्लॉप होने पर हर किसी को पैसो की जरूरत पड़ती हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप गैर कानूनी और गलत काम करने लग जाए.

ये घटना एक अच्छा उदाहरण हैं कि बॉलीवुड की दुनियां बाहर से जितनी चमकदार दिखती हैं अन्दर से वो उतनी ही काली और गंदी हो सकती हैं. यदि आप यहाँ काम कर रहे हैं तो आपको खुद को हर हाल में इन गैर कानूनी चीजो से दूर रखना चाहिए.