कंगना रनौत ने इस तरह दिखाई अपनी देशभक्ति ,जवानों से मिलने पहुँची यहाँ !!

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना ने जम्मू में जवानों के साथ मुलाकात करके उन जवानों का हौशला बढ़ाया। कंगना का कहना था कि जवानों से मिलना उनके लिए सौभाग्यशाली था ,क्योकि ये वो ही जवान है जो हर वक़्त देश की सीमाओं की पहरेदारी करते हैं। दिन हो या रात हो हर वक़्त ये जवान देश सेवा में लगे रहते हैं।


अभिनेत्री कंगना ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि ,मैं यहां आने और आके इन बीएसएफ के जवानों से मिलने के लिए बहुत ही खुश थी साथ ही इन जवानों के परिवार वालो से मिलके भी मुझे बहुत ख़ुशी मिली।

आपको बता दे कि कंगना की एक फिल्म भी आ रही है जिसका नाम रंगून है ,उस फिल्म के बारे में पूछने पर कंगना ने कहा की रंगून फिल्म तीन लोगों की कहानी है जिसमे मैं जूलिया नामक किरदार को निभा रही हू। कंगना कुछ समय जवानों के साथ रहने के बाद वो उनके परिवार वालों से भी मिलने पहुँची। कंगना के अचानक आने से जवानों में काफी जादा उत्साह भी देखने को मिला।

समय समय पर कोई ना कोई अभिनेता हमेशा भारतीय सेना और बीएसएफ के जवानों से मिलने पहुँचते रहते है ,जोकि बहुत ही सराहनीय कदम है इन के दुवारा। जब कोई बड़ा अभिनेता इन जवानों से मिलने पहुँचता है तो उन जवानों का उत्साह देखने लाइक होता है।

By: hindutva Info Writer on Wednesday, February 8th, 2017