अभी अभी : अभिनेत्री नेहा धूपिया का हुआ एक्सिडेंट उधर लोगों ने किया शर्मनाक काम !

 चंडीगढ़ में प्रमोशन कर एयरपोर्ट लौटते वक्त नेहा की कार का एक्सीडेंट हो गया और लोग मदद की जगह लेते रहे सेल्फी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया का आज एक्सीडेंट हो गया. नेहा धूपिया के साथ ये दुर्घटना चंडीगढ़ में लगभग 2 बजे के करीब हुई है . नेहा यहां अपने नए शो नो फिल्टर नेहा के सीजन-2 के प्रमोशन के आई थीं. चंडीगढ़ में प्रमोशन कर एयरपोर्ट लौटते वक्त नेहा की कार का एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट की वजह से वहां भयंकर जाम लग गया और नेहा लगभग आधे घंटे तक वहां फंसी रहीं.

इस हादसे में सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि दुर्घटना के दौरान भी लोग मदद करने की बजाय उनके साथ सेल्फी खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए जुटे रहे. फिलहाल नेहा अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंच गई हैं. इस हादसे में नेहा धूपिया या उनकी टीम के किसी सदस्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. नेहा को सिर्फ कंधे में दर्द की शिकायत है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2016 में नेहा धूपिया ने नो फिल्टर नेहा नाम से पॉडकास्ट पर एक शो की शुरुआत की थी. इसे शो में वह वह बॉलीवुड की मशहूर शख्सियतों का इंटरव्यू लेती हैं और उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे किस्से सामने लाने की कोशिश करती हैं जिसके बारे में उनके फैंस शायद ही जानते हों. शो के पहले सीज़न को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. शो की सफलता को देखते हुए नेहा अब इसका सीजन टू ले कर आई हैं. सीज़न 2 इसी साल शुरू होगा.

कितनी अजीब बात है न कि नेहा का एक्सीडेंट हो गया और लोगो को अपने मजे लेने की पड़ी है. हम जानते है कि नेहा एक सुपरस्टार है और सबका सपना होता है कि वे उनके साथ एक फोटो ले लेकिन इसका मतलब ये नही कि हम इंसानियत भूलकर अपना फायदा देखें .

 

By: Thakur Mintu on Friday, August 11th, 2017