सावधान : यदि आपने भी ऑर्डर किया है जियो का 4G फीचर फोन तो पहले ये खबर पढ़ लो !

अभी तक सही ढंग से जियो फोन बुकिंग करने वाले सभी लोगों के हाथ में भी नहीं आया है  लेकिन फोन की बैटरी फटने का मामला सामने आ गया है !

टेक वेबसाइट Phone Radar के मुताबिक जियो फोन के फटने की घटना कश्मीर में हुई है। कंपनी ने अभी तक इस मामले में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। LYF डिस्ट्रिब्यूटर्स के जरिए जुटाई गई जानकारी में सामने आया है कि फोन डिवाइस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से जलकर मेल्ट हो गया है. इसकी फोटोज भी सामने आई हैं. हालांकि इसमें फोन का फ्रंट हिस्सा कहीं से भी जला हुआ नजर नहीं आ रहा, केवल पिछला हिस्सा ही जला है .

फोन फटने की असली वजह को लेकर तरह-तरह की बातें सुनने में आई है इसका ही एक छोटा सा विडियो आप नीचे देख सकते है !

फोन के पीछे के हिस्से के साथ ही चार्जर का एक हिस्सा भी मेल्ट हुआ है. दूसरे फीचर फोन की तरह जियो फोन में भी 2000mAh कैपेसिटी की ही बैटरी है, ऐसे में चार्जर के कारण ऐसा होना पॉसिबल नहीं लगता. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो फोन LFY फोन का ही पार्ट है. पिछले साल LYF Water 1 स्मार्टफोन के फटने का मामला भी सामने आ चुका है. जियो के अलावा सैमसंग के फोन के भी आए दिन फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं.
दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा लिखे गए लेख की जानकारी पसंद आती है तो इसे शेयर करके दूसरों तक पहुंचाने में हमारी मदद करे !!!
By: Thakur Mintu on Tuesday, October 24th, 2017