एक बार फिर भारतीय सेना की जवाबी कार्रवार्इ के बाद पाक सैनिक पहुंचे जहन्नुम !!

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवार्इ के सामने पाकिस्तान दिखा लाचार..

पाकिस्तान कभी भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ सकता है. भारतीय सेना की हर मुमकिन कोशिशों के बावजूद भारत-पाक के बीच हर दिन मतभेद बढता ही जा रहा है. पाकिस्तान से हो रही आतंकवादियों की घुसबैठ और कश्मीर को अशांत करने के लिए चली जा रही नई चाले अब जग जाहिर है. हाल ही में हुए अमरनाथ यात्रा में भी पाक का ही हाथ बताया जा रहा है. लेकिन अब सेना ने ठान लिया है कि पाकिस्तान को अब उसी की भाषा में ही जवाब देंगे.

आपको बता दे कि आज सुबह भारतीय सैनिको ने अपना विराट रूप दिखाते हुए पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम का उलंघन किए जाने के बाद ताबरतोड़ गोलीबारी की है. भारतीय सेना की तरफ से की गई गोलाबारी में पाक सेना के चार जवान की मौत हो गई. इस घटना से ठीक पहले 15 जुलाई की सुबह त्राल के सतोरा इलाके में भारतीय सैनिको ने पाक की तरफ से घुसबैठ कर रहे तीन आतंकवादियों को मार गिराया था.

भारत का सक्त रविया देख पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान की सेना ने अपने एक बयान के अनुसार बताया है कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार से हुई संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भारतीय सैनिकों ने उनके वाहन पर गोलीबारी की, जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से रविवार रात जम्‍मू-कश्‍मीर के बालाकोट सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया. पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से किए गए सीज फायर उल्‍लंघन में मोर्टार दागे गए. पड़ोसी मुल्‍क की सेना की तरफ से सीजफायर उल्‍लंघन के बाद भारतीय सेना जवाबी फायरिंग कर रही है. फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. इसके अलावा राजौरी सेक्‍टर के मांजाकोट में भी सीजफायर उल्‍लंघन की खबर आ रही है.

Related image

बताते चले कि भारतीय सेना द्वारा किए गए हमले में पाकिस्तानी सेना का वाहन नदी में गिर गया और इस घटना में चार सैनिक मारे गए. ये हमला पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास किया गया है. बताया जा रहा है कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि चार में से तीन की खोज जारी है. भारतीय सेना के इस हमले से पाकिस्तान हिल गया है.
By: jagjit singh on Monday, July 17th, 2017