अभी चुनाव हुए तो मोदी सरकार को मिल सकती है इतनी सीटें और क्या होगा कांग्रेस का ?

आज चुनाव हुए तो BJP को मिलेंगी इतनी सीटें, कांग्रेस का सूपड़ा साफ !

देश की राजनीति के मिजाज को परखने के लिए आजतक चैनल ने एक सर्वे कराया। कहा जा रहा है कि ये सबसे बड़ा सर्वे है। इस सर्वे में जनता से सवाल पूछा गया कि अगर आज की तारीख में लोकसभा चुनाव होते हैं तो वो किसे वोट देंगे। इस सर्वे के नतीजे कांग्रेस को हताशा की खाई में डाल देंगे

वही सरकार का फैसला है मई में हुए एक सर्वे के अनुसार बताया जाता है कि अगर पहले सर्वे हो जाता तो 60 प्रतिशत लोगों का मानना था की भाजपा को जयादा सीट मिल सकती है। वही उस समय 52 फ़ीसदी लोगों का मानना था की किसी भी हालत में जीत मोदी की ही निश्चित है लेकिन अब हालात बदल गए है। जी एस टी के बाद से मोदी की लहर अब कम हो गयी है। गुजरात चुनाव में यह तय होने वाला है कि आने वाले समय में मोदी और भाजपा का भविष्य कैसा होगा।

अब आपको जनता से पूछना चाहिए की भाजपा क्या है तो आधी से अधिक जनता मोदी के पक्ष में होगी।  जनता नहीं जानती की कांग्रेस के समय में विकास दर क्या थी लेकिन जनता ने मोदी को केवल इस लिए चुना क्योंकि वह कांग्रेस सरकार से खुश नहीं थी ।

hindutva info का ये मानना है कि अगर यह चुनाव पहले हो जाए तो निश्चित रूप से भाजपा का वोट बैंक कम होने की बजाय बढ़ ही जाएगा  और अभी भी भाजपा ही सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर सकती है, और अगर जी एस टी अभी ना हुई होती ये ये ग्राफ़ 400 तक भी जा सकता था लेकिन यदि अब चुनाव हों तो भाजपा 325-335  सीट तक ही रुक सकती है वही कांग्रेस थोड़ा बहुत ऊपर बढ़ेगी या वही रुक जाएगी।  हालाँकि स्थिति पूरी तरह तो चुनाव के बाद ही स्पष्ट होगी लेकिन अभी भाजपा ही सबसे आगे दिख रही है।

आज भले ही कुछ लोग मोदी जी से नाराज है लेकिन उनकी अच्छी नीयत पर उन्हें कोई संदेह नही है

By: Thakur Mintu on Tuesday, October 31st, 2017