BJP की सहयोगी पार्टी में दम है तो रोक ले मैं तो ऐसे ही करूंगी कन्डोम का प्रचार – सन्नी लियोनी ।

सनी का कहना है कि एक लोकतांत्रिक देश में सभी को अपनी बात कहने का हक है और वो एक विज्ञापन कर रही हैं, तो इसमें गलत क्या है ?

बता दें कि आरपीआई की महिला विंग के सनी लियोन के कंडोम के विज्ञापनों का विरोध करने और इसे शर्मिंदा करने वाला काम बताए जाने पर सनी लियोन ने एक सीधी सी प्रतिक्रिया दी है. सनी लियोन का कहना है कि अगर वो कुछ गलत काम कर रही हैं तो उसे सरकार रोक सकती है. आरपीआई की महिला शाखा ने इन विज्ञापनों को पुरुषों को उत्तेजित करने वाला बताया है.

बता दें कि सनी ने आरपीआई के विरोध पर कहा कि अगर इसमें कोई दिक्कत है तो सरकार इस पर फैसला करे कि ऐसे विज्ञापन दिखाए जाएं या नहीं और  सरकार बहुत अच्छे तरीके से जानती है कि नागरिकों के लिए क्या बेहतर है. सनी का कहना है कि मै किसी को भी ये कहने का हक नहीं देती की कोई मुझे ये बोले की ये करिए और ये नहीं करिए. सनी ने कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में सभी को अपनी बात कहने का हक है और वो एक विज्ञापन कर रही हैं, तो इसमें गलत क्या है ?  सनी ने एक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान ये बाते कहीं थीं.

बताया जा रहा है कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के कंडोम ब्रांड प्रचार करने वाले विज्ञापन पर बहुत ही विरोध जताया था. पार्टी की महिला शाखा ने सनी के कंडोम के विज्ञापनों के टीवी पर दिखाए जाने पर तुरंत रोक लगाने की मांग भी की है और ये आरपीआई की पार्टी केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की है.

हालांकि आरपीआई की महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे ने कहा था कि इस तरह के विज्ञापन को देखकर महिलाएं शर्मिंदगी महसूस करती हैं. जिस तरह के दृश्य इन विज्ञापनों दिखाए जाते हैं वो बहुत अलग और अश्लील संदेश देते हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह के विज्ञापन से परिवार के साथ टीवी देख रही मां, बहन, बेटी के लिए अजीव और असहज सी स्थिति पैदा हो जाती है.

इतना ही नही, शीला गांगुर्दे ने कहा कि सनी लियोन विज्ञापन में पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं. उन्हें ऐसा काम नहीं करना चाहिए. शीला का कहना है कि एक हफ्ते के अंदर ये विज्ञापन ना रुके तो आंदोलन किया जाएगा. आपको बता दें कि सनी लियोन बॉलीवुड में कई सालों से काम कर रही हैं और वो पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में आई हैं.

By: Jyoti Kala on Friday, April 21st, 2017