पत्नी ने पति को कहा –‘नपुंसक है तू’ जिसके बाद पति ने इस तरह दिखाई मर्दानगी..कि उड़ा डाले होश

होश उड़ा देने वाली ख़बर !!

कितना भी क़ानून बना लो और किसी भी तरह से अपराध को रोकने की कोशिस कर लो लेकिन दुनिया में ख़ासकर हमारे देश में आपराधिक घटनाएँ बढ़ती ही जा रही हैं, इंसान नशों की लत में पड़कर या किसी भी वजह से एक दूसरे के ऊपर इंसान होकर भी ज़ुल्म करने से बाज़ नहीं आ रहा है और ये लत इतनी ज़्यादा बढ़ गयी है कि कभी कभी तो हमें डर सा लगने लगता है, एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जिसने होश उड़ा दिए हैं और इंसानियत तथा पति -पत्नी के रिश्तों के बारे में एक बार फिर सोचने को मजबूर कर दिया है  ।

जिधर भी देखो अपराध की ख़बरें सामने आ रही हैं, जिनमे से कुछ मर्डर की होगीं तो कुछ महिलाओं के साथ छेड़-छाड़ की और इसके साथ ही कुछ तो ऐसी भी न्यूज मिली है कि आपके के होश उड़ जायेगें दअसल इस समय अपराध अपनी चरम सीमा पर पंहुच चुका है हालांकि मौजूदा सरकार ने इसके चलते कई बड़े कदम उठायें है लेकिन इंसानी संस्कारों में गिरावट इसकी बड़ी वजह बन रही है।

एक ऐसी ही ख़बर जो कि आन्ध्र प्रदेश की है सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है

आपको जानकर बेहद  हैरानी होगी  कि यहाँ शादी के दिन एक नवविवाहिता की उसके ही पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मार पीट के वजह से 23 वर्ष की महिला को काफी चोट आयी है। पेशे से शिक्षक राजेश रेड्डी नाम के एक शख्स ने शनिवार की रात अपनी पत्नी शैलेजा रेड्डी के साथ इस हरकत को अंजाम दिया है।

जैसा की खबरों में बताया जा रहा हैं एक दिसम्बर को राजेश और शैलेजा वैवाहिक बंधन में बंधे थे, जिसके बाद वह घर में ही थे पत्नी के साथ मारपीट की वजह यह बताई जा रही हैं की शैलेजा रेड्डी ने अपने पति राजेश रेड्डी को नपुंसक कह दिया था जिसके बाद राजेश रेड्डी ने आपा खो दिया और अपनी पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। और इस वजह से महिला को काफी चोटें आयी है , हालाँकि इसमें महिला की भी ग़लती है कि उन्हें बातचीत करते हुए संयम रखना चाहिए था।

मीडिया में आयी ख़बरों के अनुसार एक स्थानीय होस्पिटल में इस समय शैलेजा ( पत्नी ) का इलाज चल रहा हैं उधर ये ख़बर लिखे जाने तक हुई पुष्टि में पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए पति राजेश रेड्डी को अपनी हिरासत में ले लिया हैं , अपराध करते समय इंसान अपने होशों हवास खो बैठता है लेकिन बाद में ज़रूर उसे पछतावा होता है  ।