कितने झूठे है केजरीवाल कहते फिर रहे नही पकड़ा गया नोटबंदी से कालाधन !

केजरीवाल के बारे में अब हम क्या कहे आज देश का बच्चा-बच्चा इन्हें पहचानता है क्यूंकि ये इतने प्रसिद्ध भी तो है आपने देखा होगा नोटबंदी के बाद से ये मोदी जी के खिलाफ लोगो को भडकाने लग गये है इन्होने ऐसा एक भी दिन नही छोड़ा जब नोटबंदी का विरोध न किया हो .

वैसे इनकी मोदी सरकार को लेकर जितनी भी योजनाये थी वो सभी की सभी फेल ही रही है और नोटबंदी के फैसले का पुरे देश की जनता ने समर्थन किया है इसके बाद भी केजरीवाल का कहना है कि नोटबंदी के बाद एक भी रूपये का कालाधन नही निकला है जबकि नोटबंदी से करोड़ो रूपये के हिसाब से कालाधन निकलकर सामने आया है .

अब हमारी समझ में ये नही आता कि केजरीवाल को सफेद झूठ बोलने और जनता को भडकाने से न आखिर मिलने वाला क्या है और तो और शनिवार को मोदी जी के दिए गये भाषण पर केजरीवाल ने ट्वीट किया है ” मोदी जी ने पुरे देश के साथ धोखा किया है व् कालेधन का एक रुपया भी बाहर नही आया है और न ही भ्रष्टाचार कम हुआ है लगता है मोदी जी अपनी विश्वसनीयता खो चुके है “.

केजरीवाल की एक आदत भी है अगर आप लोगो ने इसे नोटिस किया होगा तो हम बता देते है इन्हें जो कुछ भी कहना होता है तो ये अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर देते है और जब ये ट्वीट करना शुरू करते है तो फिर बंद ही नही होते है इस बार भी लगातार इन्होने मोदी जी को लेकर 5 ट्वीट किये है .

केजरीवाल के मुताबिक़ मोदी सरकार ने देश के लिए कुछ भी नही किया है ये तो कांग्रेस मुक्त भारत बनाने के लिए काम कर रहे है इन्होने जनता के मन में इतनी नफरत भर दी है कि अगले 20 सालो तक कोई भी भाजपा को वोट नही डालेगा . फिलहाल ये केजरीवाल के विचार थे और रही बात जनता की तो वे शायद इनकी तरह पागल नही है जो उन्हें अच्छे और बुरे में फर्क दिखाई न दे वो अब जान चुकी है कौन देश के हित में सोच रहा है और कौन देश को खौखला बनाने के सपने देख रहा है .