शर्मनाक : दिल्ली के इस पार्क में रोज शाम को शर्म की हदे पार होती है, वीडियो का अंत जरूर देखे !

दिल्ली में खुलेआम चलता है जिस्मफरोशी का काला धंधा, वीडियो देखकर होश उड़ जाएंगे…

इन्टरनेट पर भी आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है जिनके बारे में कुछ कहा भी नहीं जा सकता. आज हम आपको दिल्ली के पार्क के बारे में बता रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली के एक पार्क का वायरल हो रहा है. दिल्ली में वैसे तो घुमने के लिए बहुत सी अच्छी जगह हैं लेकिन कुछ जगहें ऐसी हैं जहाँ आप आपनी फॅमिली के साथ नहीं जा सकते.

दिल्ली हमारे देश का केंद्र बिन्दु !

एक फोटोग्राफर ने इस पार्क की फोटोज क्लिक कर सोशल साइट्स पर शेयर की है. दरअसल देश की राजधानी दिल्ली की बात करे तो दिल्ली हमारे देश का केंद्र बिन्दु है देश के कर्ताधर्ता देश को यही से नियंत्रित करते है. कहने को तो दिल्ली एक मोर्डर्न शहर है. लेकिन दिल्ली भी देश के अन्य हिस्सों की तरह ही कुछ असामाजिक समस्याओ से ग्रसित है. हालांकि आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस पार्क में ज्यादातर लड़किया सलवार कमीज में ही नजर आती है.

मगर फिर भी इस पार्क में जब कपल्स को मौका मिलता है तो वो रोमांस करने से नहीं चूकते. जी हां तभी तो यहां हर तरफ कपल्स रोमांस करते नजर आते है. इसके इलावा शाम  होते ही इस पार्क में प्रेमी जोड़ियों की भीड़ बढ़ने लगती है. वैसे आप चाहे तो इसका एक नजारा इस वीडियो में भी देख सकते है. लेकिन जैसे ही मौका मिलता है, ये रोमांस करने से भी नहीं चूकते.

पार्क में हर तरफ कपल्स रोमांस करते नजर आ जाएंगे. शाम होते ही यहां प्रेमियों की भीड़ बढ़ जाती है. वैसे एक सुझाव ये भी है कि फैमिली वालों को यहां नहीं ही आना चाहिए. क्योंकि कुछ लवर्स उनका भी लिहाज नहीं रखते. यहाँ इस तरह के काम खुले तोर पर होते है जिसके कारण यहाँ से गुजरने वाले लोग असहज हो जाते है. इन सब का सबसे ज्यादा असर आस पास के स्कूलों में पड़ने वाले बच्चो पर पड़ रहा है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।