जब हार्दिक पंड्या ने 1 ओवर में बनाए 39 रन, गेंदबाज के छूटे पसीने…क्रिकेट जगत भी हुआ हैरान !

जब बीच मैच में आया था हार्दिक पंडया का तूफान , उड़ गये थे बड़े बड़े गेंदबाज !

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो आज सभी के दिलो में राज कर रहा है . क्रिकेट को भारत ही नही बल्कि पूरे विश्व में खेला जाता है . आज किसी भी अन्य खेल के मुकाबले यह ज्यादा प्रख्यात है और यदि बात की जाए भारत में इसकी लोकप्रियता की तो भारत में इसके लाखो करोड़ो चाहने वाले है . यहाँ क्रिकेट को लोग पूजते है और यह लोगो के दिलो में राज करते है .

आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे उभरते हुए सितारे के बारे में बताने जा रहे है जिसने कुछ ही समय में टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है और यह आलराउंडर खिलाड़ी कोई और नही बल्कि हार्दिक पंडया है .  हार्दिक पंड्या का ये रिकार्ड आप नही जानते होंगे पंड्या को यूं ही नही विस्फोटक बल्लेबाज कहा जाता है बल्कि उन्होंने अपनी परियों से यह साबित किया है कि वे मुश्किल समय में भारतीय टीम के लिए हुक्म का इक्का साबित होंगे .

हार्दिक पंड्या ने घरेलू ट्वेंटी-20 मुकाबले सैयद अली मुश्ताख ट्राफी में बडौदा की ओर से खेलते हुए आकाश के एक ही ओवर में 39 रन बना दिए थे, ऐसा करने वाले केवल पंड्या ही एकमात्र बल्लेबाज है . आकाश के एक ओवर में 34 रन पंड्या ने बल्ले से बनाए थे और 5 रन एक्स्ट्रा मिले थे .

दरअसल पंड्या एक आक्रामक खिलाड़ी है. पंड्या बड़े-बड़े शॉट लगाने में माहिर है यदि बाल बल्ले पर लगी मतलब बाल सीमा रेखा से बाहर . अपने बल्लेबाजी की झलक पंड्या कई बार दिखा चुके है, हम सभी पकिस्तान के खिलाफ ICC चैम्पियंस ट्राफी में पंड्या की बल्लेबाजी देख चुके है, क्वाटर फाइनल में पंड्या ने पकिस्तान के इमाद वशीम के आख़िरी ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए थे . इतना ही नही पंड्या ने फाइनल में भी अपने आपको साबित किया था .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-