हार्दिक पटेल की एक साथ 5 विडियो वायरल,गुजरात की राजनीती में भूचाल,पटेल समुदाय को हार्दिक ने किया शर्मिंदा !

एक बार फिर खुली हार्दिक की पोल !

YOU TUBE पर उपलोड हुई हार्दिक की विडियो.एक बार फिर हार्दिक पटेल की पोल खुल गयी है हार्दिक और उसकी गैंग के लोग होटल के कमरे में अकेली लड़की के साथ अब विडियो हो रहा है वायरल इस बार एक नहीं पूरी 5  विडियो वायरल हुई हैं हैरान करने वाली बात है कैसे ये हार्दिक पटेल समुदाय के लोगों को बेवकूफ बनाता रहा जबकि ये एक बहुत ही घटिया इंसान निकला !

हार्दिक की एक और विडियो हुई वायरल ये उस वक़्त की है जब इसने आरक्षण के लिए सरकार के विरोध में मुंडन करवाया था इस विडियो में आपको सभी गंजे एक साथ दिखाई देंगे ये विडियो जरूर देखें  इसकी पूरी पोल खुली हुई है.गुजरात में पिछले 3 साल से पटेल आंदोलन के नाम पर पटेल समुदाय से करोड़ों रुपये इकठ्टे कर अय्याशी करने वाला हार्दिक पटेल अंततः रंगरलियां मनाते रकेंगे हाथों पकड़ा गया…हालाँकि ये वीडियो कुछ पुराना है, पर ये राजनीती के नाम पर अय्याशी करने वाले हार्दिक की काली करतूतों का सच बयान करता है. आज अगर कोई समुदाय भारत में सबसे ज़यादा आहत हुआ है तो वो गुजरात का पटेल समुदाय है.

सभी विडियो को बारी बारी देखना इस हार्दिक पटेल ने पुरे पटेल समुदाय को बदनाम कर दिया.दूसरी विडियो में इसके दोस्त कमरे से चले जाते हैं सिर्फ हार्दिक पटेल और वो लड़की कमरे में रहती है फिर लाइट बंद होती है और फिर …ये विडियो हमें YOU TUBE से मिली हैं इसलिए HINDUTVA.INFO इनकी पुष्टि नहीं करता है आप खुद इस विडियो को देखकर समझ जाओगे.

पहला विडियो :-

दूसरा विडियो :-

तीसरी विडियो :-

जिसने हार्दिक को अपना नेता मान उसका साथ दिया, उसके आंदोलनों के लिए करोड़ों रुपया चंदा इकठा कर के दिया और वो उस पटेल समाज के साथ छल  करता रहा. हार्दिक ने न केवल हिन्दू धर्म के साथ गद्दारी की, उसने अपने खुद के समुदाय की इस गिरे हुए काम से बेज़्ज़ती करवा के धोखे का खंजर भोंक दिया है. आज वही पटेल जो उसके लिए जान देने की बात करते थे खुद को ठगे हुए महसूस कर रहे हैं.

Image result for हार्दिक पटेल विडियो

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद जो लोगों ने समझना था वह लोग समझ चुके हैं क्योंकि सामने सामने वीडियो में हार्दिक पटेल लड़की के साथ दिख रहा है और अय्याशी की तो उन्होंने हद ही पार कर दी हैं अगर वीडियो में लाइट बंद नहीं होती तो हार्दिक पटेल सरेआम सेक्स लीला करते हुए नजर आता हार्दिक पटेल की सेक्स वीडियो लोकल गुजराती चैनल पर इस समय सबसे ज्यादा वायरल हो रही है साथ ही कभी हार्दिक की आंदोलन का मुख्य चार आर्य मुख्य फाइनेंस विंग जो दिल्ली के बड़े व्यापारी हैं उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और हार्दिक रंगरेलियों की पोल खोली यह रंगरेलियां हार्दिक मसूरी के होटल में मनाई थी और होटल के सीसीटीवी में भी हार्दिक लड़की के साथ दिख रहा है।