विडियो : हार्दिक पटेल के एक और विडियो आया सामने,साथी ने खोली हार्दिक की पूरी पोल,गुजरात की राजनीती में हडकंप !

हार्दिक की एक और विडियो हुई वायरल ये उस वक़्त की है जब इसने आरक्षण के लिए सरकार के विरोध में मुंडन करवाया था इस विडियो में आपको सभी गंजे एक साथ दिखाई देंगे ये विडियो जरूर देखें पूरी इसकी पूरी पोल खुली हुई है इस विडियो में,ABP न्यूज़ ने अभी थोड़ी देर पहले विडियो दिखाई है !

ये रही वो विडियो कल ही इसके पुराने साथी ने बोला था कि वो विडियो देश के सामने लाएगा !

इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया से लेकर टीवी चैनल्स पर वायरल चल रही है और हार्दिक पटेल के सच को लोग देखते हुए इस समय जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं जिस तरह से बड़ी बड़ी बातें हार्दिक पटेल कर रहा था खुद को बहुत बड़ा संत साबित करने की कोशिश कर रहा था लेकिन इस वीडियो के आने के बाद से हार्दिक पटेल की धज्जियां उड़ गई है हार्दिक पटेल पूरी तरह से एक्सपोज हो चुका है और अब जो कांग्रेस जैसे पार्टीयों है जो हार्दिक पटेल का समर्थन ले रही थी अब इसके ऊपर क्या टिप्पणी करते हैं यह देखना होगा।

पार्ट 1 विडियो : –

पार्ट 2 विडियो का :-

पार्ट 3 :-

गुजरात में पिछले 3 साल से पटेल आंदोलन के नाम पर पटेल समुदाय से करोड़ों रुपये इकठ्टे कर अय्याशी करने वाला हार्दिक पटेल अंततः रंगरलियां मनाते रकेंगे हाथों पकड़ा गया…हालाँकि ये वीडियो कुछ पुराना है, पर ये राजनीती के नाम पर अय्याशी करने वाले हार्दिक की काली करतूतों का सच बयान करता है. आज अगर कोई समुदाय भारत में सबसे ज़यादा आहत हुआ है तो वो गुजरात का पटेल समुदाय है… जिसने हार्दिक को अपना नेता मान उसका साथ दिया, उसके आंदोलनों के लिए करोड़ों रुपया चंदा इकठा कर के दिया और वो उस पटेल समाज के साथ चल करता रहा. हरिदक ने न केवल हिन्दू धर्म के साथ गद्दारी की, उसने अपने खुद के समुदाय की पीठ में इस गिरे हुए काम से बेज़्ज़ती करवा के धोखे का खंजर भोंक दिया है. आज वही पटेल जो उसके लिए जान देने की बात करते थे खुद को ठगे हुए महसूस कर रहे हैं.

Chat conversation end

सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर क्या जरुरत पड़ती हार्दिक पटेल को यह बात बोलने की कि उसका सेक्स वीडियो आ सकता है और BJP उसे ला सकती है यानी की हार्दिक पटेल को पहले ही पता था की उसकी अय्याशी की वीडियो बन चुकी है और वह कभी भी इंटरनेट पर आ सकती है लेकिन इसके बावजूद हार्दिक पटेल ने खुद को शरीफ साबित करने के लिए यह ढकोसला रचा और खुद को विक्टिम बनाते हुए पहले से ही यह साजिश रचने कि जैसे ही वीडियो आएगी तो लोग उसे गलत नहीं समझेंगे।

लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद जो लोगों ने समझना था वह लोग समझ चुके हैं क्योंकि सामने सामने वीडियो में हार्दिक पटेल लड़की के साथ दिख रहा है और अय्याशी की तो उन्होंने हद ही पार कर दी हैं अगर वीडियो में लाइट बंद नहीं होती तो हार्दिक पटेल सरेआम सेक्स लीला करते हुए नजर आता हार्दिक पटेल की सेक्स वीडियो लोकल गुजराती चैनल पर इस समय सबसे ज्यादा वायरल हो रही है साथ ही कभी हार्दिक की आंदोलन का मुख्य चार आर्य मुख्य फाइनेंस विंग जो दिल्ली के बड़े व्यापारी हैं उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और हार्दिक रंगरेलियों की पोल खोली यह रंगरेलियां हार्दिक मसूरी के होटल में मनाई थी और होटल के सीसीटीवी में भी हार्दिक लड़की के साथ दिख रहा है।

By: hindutva Info Writer on Tuesday, November 14th, 2017