ओह तेरी : रास्ते में चलते चलते फटने लगे लड़की के कपड़े और फिर जो हुआ उसके लिए देखें विडियो !

राह चलते अचानक इस लड़की के फटने लगे कपड़े…

आंखें हमारी सोच को बताती हैं, आंखें हमारी मानसिकता बताती हैं, कई बार केवल आँखें किसी को भी इस तरह का दर्द देते हैं कि वह अपने पूरे जीवन में दर्द और पीड़ा को नहीं भूलते हैं. कई बार हम देखते हैं, लेकिन दृष्टिकोण सही नहीं है हम गलत आंखों के आदी हो गए हैं.

हमारी निगाहों की ऐसी धार बेहद बुरी है हमें जानना और समझना चाहिए कि हम जो देखना चाह रहे हैं उसी नजर से कोई हमें देखे तो उसके क्या मायने हैं, कल्पना कीजिये कि आपकी तेज धारदार निगाहें किसी के बदन को ढकें कपड़ों को चीर दें तो उसकी स्थिति क्या होगी या अगले इन्सान की नजरों में आपकी हैसियत क्या होगी.

हम पुरुष ऐसी निगाहों से क्यों देखते हैं जो किसी स्त्री के शर्मिंदा करने के लिए काफी होती हैं, हमारी निगाहें अक्सर कपड़े के भीतर तक झांकने की कोशिश क्यों करती हैं. हमारी निगाहें हमारे बस में नहीं हैं या फिर हमारा मन हमारे बस में नहीं हैं, अपनी निगाहों से किसी के कपड़ों को चीर देना उसे कितना कष्टकारी हो सकता है इस बात का अंदाजा आप ऐसे नहीं लगा पाएंगे.

देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

हमारी आँखें हमारी बस में नहीं हैं या हमारा मन हमारे बस में नहीं है. इस बारे में एक विचार प्राप्त करने के लिए, भोपाल ने फिल्म में शामिल होने के बारे में दो साल पहले एक वीडियो बनाया था.  इस वीडियो में अब तक लगभग 13 लाख लोगों ने देखा है. यह वीडियो आपको एक बहुत सटीक संवाद देगा एक बार के लिए निश्चित रूप से आपके लिए एक गलती होगी.

इस वीडियो को देखें, क्योंकि इस वीडियो में, सड़क पर चलने वाली स्त्री के कपड़े सुबह से शाम तक फटने लगते हैं. कई बार उसकी कमीज़ उसकी शर्ट को तोड़कर उसके शरीर को दिखाना चाहती है.

By: Neha Kamal on Sunday, October 22nd, 2017