ओह तेरी : शॉकिंग वायरल वीडियो : थोड़ी तो शर्म कर लेती अब नेट पर सब देखेंगे !

लड़कों को तो Idea ही नहीं, बेडरूम में अकेले क्या-क्या करती है लड़कियां..

लड़कियों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हैं. दुनिया में अगर कोई व्यक्ति यह कहे की वह महिलाओं को अच्छी तरह से समझता हैं और उनके राज उससे छिपे नहीं हैं तो हकीकत में वह व्यक्ति किसी गलतफमी का शिकार हैं. कोई लड़की कब हँसते हँसते अचानक गुस्से से लाल हो जाये, इसके पीछे का कारण समझ पाना आपके लिए बहुत मुश्किल भरा हैं.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि वैसे तो हर लड़की का मिजाज़ और व्यवहार अलग-अलग होता हैं, लेकिन लड़कियों के कुछ ऐसे काम होते हैं जो वे बिना किसी को बताये अकेले में ही करना पसंद करती हैं. घर में या कंही पर लड़की के अकेले होने पर लड़की क्या काम करती हैं, इसके बारे में जानेंगे. हालांकि लड़कियों की तरह लड़के भी घर में अकेले होने पर अलग तरह के कुराफत करते हैं. वैसे ही कुछ काम ऐसे होते हैं जिन्हें लड़कियां अकेले में ही करना चाहती हैं.

जानिए घर में अकेले होने पर लड़कियां क्या करती हैं !!

ड्रिंक और स्मोक : लडकियां जब अकेली होती है तो वे अपना टाइमपास करने के लिए और खाली दिमाग को भरने के लिए अपना अकेलापन दूर करने के लिए ड्रिंक करती हैं या फिर सिगरेट पीती हैं.


नॉटी बातें : लडकिया नॉटी बातें भी खूब करती हैं और वह अपनी सहेलियों से अपने सेक्स के किस्से भी शेयर करती हैं. यह सब बातों में उन्हें दिलचस्पी भी बहुत रहती हैं. वह दूसरी लड़कियों से उनकी सेक्स स्टोरीज भी पूछती हैं.
अनचाहे बालों को हटाना : जब लड़कियां अकेली होती हैं तो अपने अनचाहे बालों को हटाती हैं और उन्हें लगता है कि उनके ये अनचाहें बाल उनकी खूबसूरती में बाधा डालते है. ऐसे में वे जब भी अकेली होती है तो वे अपने इन अनचाहे बालों को हटाकर अपना टाइम पास करती है.


सेक्स मूवीज : लड़कियों को भी सेक्स पसंद होता है. जब लड़कियाँ अकेली होती हैं तो वो अनेक प्रकार की सेक्स मूवीज को देखती हैं. एक सर्वे के मुताबिक भारत की 61 प्रतिशत लड़कियाँ सेक्स वीडियोस देखना पसंद करती हैं.
एडल्ट कहानियाँ : लडकियों को भी एडल्ट कहानियाँ पढना पसंद है और एक सर्वे के मुताबिक  दुनिया में 40 फीसदी लड़कियाँ सेक्स स्टोरी को पढ़ना पसंद करती हैं और वे भी अकेलेपन को खत्म करने के लिए इस तरह की कहानियां पढती है.


सेल्फी : जब से स्मार्टफोन मार्केट में आए है तब से सेल्फी का के्रज काफी ज्यादा बढ गया है. और आप तो जानते ही है कि लडकियों को सेल्फी कितनी पसंद है, ऐसे में लड़कियाँ सेल्फी लेकर अपने फोटोज को एडिट न करें ऐसा भला हो सकता है.

देखिये वीडियो !!