समुद्र किनारे लावारिस पड़ा था यह झोला,खोला तो सामने आया ये खौफनाक सच !

जानिए क्या है इसका सच !

आपको सबसे पहले हम यहाँ बता दें की ये जुहू बीच का मामला है जब बुधवार को लोग जुहू बीच पर घूमने के लिए पहुंचे तो लोग मजे ले रहे थे घुमने के इतने में कुछ लोगों को कुछ अजीब से दिखा पानी के किनारे उन्हें समुद्र किनारे एक संदिग्ध झोला नजर आया। इसके बाद सांताक्रूज पुलिस स्टेशन को फोन कर इसकी जानकारी दी गई,फिर जो सच सामने आया वो हिला देने वाला था !

एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आई है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है.हम बात कर रहे हैं फ़िल्मी नगरी मुंबई की जहाँ पर एक बहुत ही खौफनाक वाक्या हुआ है.सबसे बड़ी बात यह है कि सब जानते हैं मुंबई एक छोटा नहीं बल्कि बहुत बड़ा शहर है ना जाने कितनी ऐसी घटनाये होती होंगी हर दिन मुंबई में जिनका तो पता तक नहीं चलता होगा आम जनता को,हर कोई मुंबई जाता है एक नई राह लेकर लेकिन कुछ ही आगे बढ़ पाते हैं.

समुद्र किनारे लावारिस पड़ा था यह झोला, खोला तो सामने आया ये सच

जब पुलिस आई और पुलिस ने उस झोले को खोला और देखा तो फिर क्या था सभी के होश उड़ गए जी हाँ उस झोले में थी एक लड़की की लाश.पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि अब हत्या करने वाले इसी तरह का तरीका लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपना रहे हैं.ये पहली घटना नहीं है इससे पहले भी देखा गया था कुछ घटनाओं में कि हत्या के बाद या तो लाश अटेची में मिली या फिर बैग में मिली थी.

समुद्र किनारे लावारिस पड़ा था यह झोला, खोला तो सामने आया ये सच

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि घटना मुंबई शहर के रिहायशी इलाके जुहू कि है जहाँ में बुधवार शाम एक युवती की बॉडी एक बड़े झोले से बरामद हुई।जैसे ही लोगों ने बैग को पड़ा देखा था लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी बताया जा रहा है एक मछुआरे ने सबसे पहले इसे देखा था. लड़की के चेहरे और गले पर कई जगह जख्म के निशान थे और उसके हाथ-पैर तोड़ किसी तरह से उसे झोले में फिट किया गया था। फिलहाल लड़की की पहचान नहीं हो सकी है।

समुद्र किनारे लावारिस पड़ा था यह झोला, खोला तो सामने आया ये सच

पुलिस के मुताबिक महिला की बॉडी पर बना ‘टिंकर बेल’ का टैटू इसकी पहचान में मददगार साबित हो सकता है।आसपास के पुलिस स्टेशनों में दर्ज मिसिंग लोगों के रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है जो जानकारी पुलिस ने मीडिया से बात करतेइ दी है कि जहाँ लाश मिली है रात को वहाँ पर सन्नाटा होता है लेकिन आस पास के CCTV की जाँच की जायेगी !