एक हिन्दू महिला से मन भर गया तो अब दूसरी हिन्दू लड़की पकड़ ली फरहान अख्तर ने !!

अब बॉलीवुड स्टार्स एक दूसरे की होड़ करने लगे है और साफ़ साफ़ लव जिहाद करने लगे हैं।  फ़रहान अख़्तर सैफ़ अली खान के नक़्शेक़दम पर चलने लगा है । जिस तरह सैफ़ अली खान ने अपने से अधिक उम्र की हिन्दू महिला और अभिनेत्री अमृता सिंह से निकाह किया बच्चे किये और तलाक दे दिया, और फिर एक और हिन्दू अभिनेत्री करीना कपूर से  से निकाह किया और एक बच्चा भी कर लिया अब यही सब फ़रहान अख़्तर कर रहा है । लेकिन पैसे और वासना के नशे में चूर लड़कियों को कुछ दिखाई नहीं दे रहा है ।

फरहान अख्तर 3 साल तक आधुना नाम की महिला के साथ रिलेशनशिप में थे ।  फिर फ़रहान अख़्तर ने वर्ष 2000 में अधुना जो की फ़रहान से उम्र में काफ़ी बड़ी थी निकाह कर लिया था । अधुना ने फ़रहान को दो बच्चे भी दिए लेकिन 2016 में इन दोनों का तलाक हो गया । तलाक का कारण था फरहान का श्रद्धा कपूर से अफेयर शुरू हो गया। श्रद्धा से अफेयर के चलते ही फरहान और उनकी वाइफ के बीच अनबन हुई और तलाक हो गया ।

अब ख़बर आ रही है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपना घर छोड़ दिया है, और अब वो फरहान अख्तर के साथ उनके घर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली है ।  इसके लिए फ़रहान ने भी श्रद्धा को अपने घर में पनाह दे दी है । अब देखना ये होगा कि ये दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद निकाह करेंगे या नहीं । पिछले दिनों ये भी सुन ने में आया था कि शक्ति कपूर अपनी बेटी को समझा बुझाकर वापिस घर ले आए हैं लेकिन अभी उसके बाद कोई ख़बर नहीं है ।

बेशक आम जनता या लोग इस बात को ना समझे पर ये सीधा सीधा लव जिहाद के तहत किया जाता है और पूरी प्लानिंग के साथ मुस्लिम अभिनेता हिंदू अभिनेत्रियों को निशाना बनाते हैं ।