कश्मीर सरकार के राज में आतंकी कैसे बने दामाद इस पर हुआ सबसे सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा,सेना मोदी सब हैरान !

ये खुलासा आपका खून खौला देगा, जनता की कमाई पर आतंकियों की ऐश जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी की सरकार है,लेकिन पिछली कई सरकारों के राज में जो वहां होता आया है वो सच में खौफनाक है.

आज हम एक ऐसे खुलासे पर बात करने जा रहे हैं जिसे जानकर आपका खून खौल जाएगा. जिस देश में गरीब की थाली की कीमत 25 से 30 रुपये आंकी जाती है, वहां जेल में बंद खतरनाक आतंकवादियों और अलगाववादियों को रोज 110 रुपये से ज्यादा की खाने की थाली दी जा रही है. जबकि देश की रक्षा के लिए जान की बाजी लगाने वाले जवानों के राशन-पानी की कीमत सिर्फ 96 रुपये आंकी गई है.

केंद्र की मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही कश्मीर मुद्दे पर कड़े फैसले लिए देशद्रोही अलगाववादी नेताओं को लेकर मोदी सरकार ने कड़ा रुख अपनाया जिस वजह से आज वो सारे तडफ रहे हैं.NIA ने उन सभी देशद्रोहियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.लेकिन जिस तरह जेलों में उनको सुख सुबिधाएं मिलती हैं वो चिंता का विषय है.

READ ALSO : आंतकी बुराह्न वानी की बरसी पर,सेना के जवानों को मोदी सरकार का बड़ा तौफा,देशद्रोही परेशान !

आंतकियों को मिलने वाला खाना जवान की थाली पर भारी पड़ रहा है पूरा 14 रुपए का फर्क इसमें देखा गया है.कश्मीर की जेलों में बंद आंतकियों को जिस तरह से सुख सुबिधा दी जाती है वो सच में चिंता का विषय है.अब केंद्र की मोदी सरकार को राज्य सरकार में दख देकर ये सब बंद करवाना चाहिए.पर बात नेहरु की उस गलती की यहाँ आ जाती है जिसकी वजह से आज जम्मू कश्मीर में धारा 370 लगी हुई है.

READ ALSO : पहली बार होगा गिलानी NIA के शिकंजे में,जो बर्षों तक नहीं हुआ अब मोदी राज में होगा अलगाववादियों के उड़े तोते !

देखें ये पूरी सनसनीखेज रिपोर्ट !

By: hindutva Info Writer on Monday, July 17th, 2017