DMCA.com Protection Status

एक ऐसा इंसान जिसने शिवसेना और हिंदुतव के लिए बदल दिए अपनी जिंदगी के तौर तरीके !

आज हम आपको उस इंसान के बारे में बताने जा रहे है जिसने  शिवसेना और हिंदुतव के लिए अपनी जिंदगी के तरीके ही बदल डाले है बता दें कि मोहन यादव जोकि पुणे के रहने वाले है और इनकी उम्र 55 साल है ।

आपको जानकार हैरानी भी होगी कि मोहन यादव की धड़कन शिवसेना है और इनके कण-कण में बालासाहेब ठाकरे बसते हैं मोहन यादव शिवसेना के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि शिवसेना के लिए इन्होने अपनी जिंदगी के तौर तरीके ही बदल दिए है  ।

बता दें कि मोहन यादव ने अपनी मोटरसाइकिल का रंग बदलकर उसे भगवा रंग से रंग दिया और इतना ही नही इसके साथ-साथ अपनी मोटरसाइकिल पर शिवसेना की निशानी तीर कमान, छत्रपति शिवजी महाराज की बड़ी तस्वीर, झंडा और बालासाहेब के अनगिनत फोटो भी लगाए है  । मोहन यादव हिंदुतव के सबसे बड़े योद्धा हैं ।

मोहन यादव की मोटरसाइकिल के टायर से लेकर पूरी सीट का रंग भगवा है इसके साथ ही मोहन यादव ने अपने घर में भी केवल बालासाहेब की तस्वीरें ही लगाईं हुई है । इतना ही नही इसके अलावा इनके रोज इस्तेमाल किए जाने वाले सामान जैसे की कैप, गोगल, घड़ी और नेल पॉलिश और यहाँ तक इनके जूते भी भगवा रंग के ही है इसके घर की हर एक चीज़ आपको इसी रंग में देखने को मिलेगी  ।

By: Thakur Mintu on Saturday, December 17th, 2016

Loading...