VIDEO : भारत बनाएगा डायरेक्ट एनर्जी वेपन; मिसाइल से 100 गुणा घातक उडी चीन की नीदं !

मोदी राज में भारत मजबूती की और बढ़ता जा रहा है और इसका नजारा आप इस पूरी खबर को पढने के बाद देख पाओगे,पहले अमेरिका ,चीन ,रूस के पास ये ताकत थी लेकिन अब भारत इस ताकत से करेगा दुश्मनों पर बार !

इन तीन देशों के बाद अब, भारत की रक्षा मामलों में अनुसन्धान करने वाली शीर्ष संस्था DRDO ने ये ऐलान किया है कि वो अब Direct Energy Weapon बनायेंगे.से अत्याधुनिक हथियार बनाने का लक्ष्य, निसंदेह मोदी जी की सलाह से रखा गया है.आपको बता दें 2014 से मोदी सरकार के आने के बाद से इस पर काम शुरू हो चूका है.

आइये आपको बताते हैं क्या होते हैं ये डायरेक्ट एनर्जी वेपन और क्यों हिंदुस्तान के दुश्मन इनसे थर-थर काम्पेंगे:

जिस तरह से मोदी सरकार काम कर रही है उससे साफ़ पता चलता है क्यों चीन और पाकिस्तान बौखलाए हुए हैं.आपको बता दें जिस दिन भारत ये बनाने में कामयाब हो जाएगा उस दिन चीन की इस बराबरी पर भारत पहुँच जाएगा उसकी हिम्मत भी नहीं होगी कि वो भारत को आंखे दिखा सके.

ये वो हथियार है जिसका तोड़ किसी के पास नहीं है अभी इसका इस्तमाल अमेरिका करता है आ रहा है अमेरिका के बाद ये ताकत भारत के पास आने वाली हैं.DRDO के सभी वैज्ञानिकों को देश के सभी लोगों की तरफ से शुभकामनाएं वो अपने इस मिशन में जरूर कामयाब होंगे और भारत को और ज्यादा मजबूत देश बनाएंगे.

इससे पहले ये भी देखें मोदी सरकार कर रही है ये बड़ा काम !

By: hindutva Info Writer on Saturday, July 22nd, 2017