JDU विधायक की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद, बार बालाओं संग किया पोल डांस, नशे में धूत गिरे ज़मीन पर !!

भारत में आए दिन किसी न किसी नेता के बारे में सुनने को मिला. कभी अच्छा तो कभी बुरा. लेकिन हद तो तब हो जाती है जब कुछ लोग अपनी कुर्सी का गलत फ़ायदा उठाते है और समाज में रह रहे लोगों के लिए मुसीबत बन जाते है. आज हम आपको एक ऐसे ही विधायक के बारे में बताने जा रहें है जो न केवल नशे में धूत होकर नाचता है बल्कि बार बालाओं के साथ पोल डांस भी करता है.

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के एक विधायक का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. वीडियो में बार बाला संग ठुमके लगाते हुए गया जिले के टिकारी विधानसभा से जदयू के विधायक अभय कुमार सिन्हा नजर आ रहे हैं और उन्हें आप पोल डांस करते हुए भी देख सकते है. विधायक बार-बार डांसर के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं और अंत में विधायक थक हार कर ज़मीन पर गिर जाते हैं.

देखिये वीडियो !!


बता दें कि वीडियो के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है कि ये किस समय की है लेकिन चर्चा है कि ये वीडियो थोड़ा पुराना है. हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते है. इस वीडियो को लेकर राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नैतिकता पर तंज भी कसा था. जिसके बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है कि ये नीतीश बाबू का “विकाश” है जो पागल हो गया है.”  इनके अलावा अन्य कई यूजर्स ने विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

बताते चलें कि जब से नीतीश कुमार ने बिहार में महागठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाई है, तब से राजद और उसके नेता उनकी नैतिकता को लेकर निशाना साधते रहे हैं. वो हर दिन कोई न कोई घिनोना कम करके नीतीश के साथ-साथ बीजेपी का नाम भी बदनाम करना चाहते है. तालाब में अगर एक गंदी मछली हो तो सारा तालाब गंदा नहीं हो जाता है.

By: jagjit singh on Thursday, October 12th, 2017