विडियो : 176 सालो से मौत के बाद भी,बोतल मे बंद करके रखा गया है यह सिर पर क्यों ?

जानिए सबसे बड़ा सच !

176 सालो से बोतल मे बंद करके रखा गया है यह सिर,और ये घटना कोई झूठी घटना नही है 100% सत्य घटना है ये लाखों लोग इस विडियो को यू ट्यूब पर अब तक देख चुके हैं और यही वजह है इस अच्छी जानकारी को हम आप सभी के लिए भी लेकर आए हैं !

आज जिस शख्स की हम बात करने जा रहे हैं ये व्यक्ति पुर्तगाल का रहने वाला था.सालों-साल के लिए, इस व्यक्ति जिसका नाम डियोओ अल्वेसथा उसने लिस्बन, पुर्तगाल के लोगों को आतंकित कर रखा था,लोगों की हत्या करना या चोरी करना इसके लिए बहुत ही आम था। हालांकि 1841 में उन्हें मार डाला गया था, वह अभी भी एक विचित्र तरीके से “जी”रहा है।

Full View Head Jar Diogo Alves Killer

दरअसल, आज, उसकी मृत्यु के 176 साल बाद, उसकी पूरी तरह से संरक्षित सिर लिस्बन के चिकित्सा संकाय विश्वविद्यालय में ग्लास जार में देखा जा सकता है। दोगो अल्वेज़ को कई लोगों द्वारा पुर्तगाल की पहली सीरियल किलर माना जाता है। वह 1810 में गैलिसिया में पैदा हुआ था और राजधानी के समृद्ध घरों में एक नौकर के रूप में काम करने के लिए एक छोटे बच्चे के रूप में लिस्बन की यात्रा की थी.

Image result for diego alves PORTUGAL

जैसा कि एटलस ऑब्स्कुरा ने पहली बार बताया था, यह बहुत पहले नहीं था कि युवा अल्वेज़ को एहसास हुआ कि अपराध का जीवन लाभ में सुधार के लिए बेहतर था, और 1836 में उन्होंने खुद एक्क्विंटो दास एगुस लिवर्स, एक्डक्ट ऑफ मुफ्त पानी आधे से भी कम मील की दूरी पर, जलमार्ग उपनगरीय और ग्रामीण किसानों को ऊपर से ग्रामीण परिदृश्य को पार करने की इजाजत देता है, जिससे वे लिस्बन शहर में अपना रास्ता बना सकते हैं।इस तथ्य के बावजूद कि कई श्रमिकों ने शहर तक पहुंचने के लिए लंबी और लंबी दूरी की यात्रा की थी, न कि अधिक विनम्र किसानों ने अपनी फसल को बेचने के लिए लिस्बन में प्रवेश नहीं किया था, अल्वेज़ ने उन्हें निशाना बनाया अपने लौटने के घर की प्रतीक्षा में, उन्होंने उनसे एक्वेलक्ट के साथ रात के अंतराल से मुलाकात की, जहां वह अपनी कमाई से उन्हें लूटने लगे।

Image result for diego alves PORTUGAL

1836 और 183 9 के बीच, उन्होंने इस प्रक्रिया को लगभग 70 गुना दोहराया। स्थानीय पुलिस ने शुरू में आत्महत्याओं की नकल करने के लिए मौतों को जिम्मेदार ठहराया, जिससे पुल का अस्थायी रूप से बंद हो गया। हालांकि एक्वाक्टक्ट पर होने वाली हत्याओं को रोकना पड़ा हो, हालांकि, अलवेस ने शहर के अमीर निवासियों को निशाना बनाने के लिए हत्यारे डाकूओं के एक गिरोह का गठन करने के बाद निजी आवासों में ब्रेक-इन्स शुरू किया।

समूह स्थानीय चिकित्सक के घर के अंदर चार लोगों की हत्या करते हुए पकड़ा गया था, और अल्वेस को गिरफ्तार कर लिया गया था और फांसी से मृत्यु की सजा सुनाई गई थी। देश के पहले सीरियल किलर के रूप में कई लोगों को अलवेस और फांसी से मरने वाले आखिरी व्यक्ति का संबंध है, लेकिन यह मामला नहीं है।