कैमरा में दिखी भूतो की हरकते, दम है तो इसको बिना डरे पूरा देखो…

आईने को धोखा देकर CCTV में कैद हो गया भूत, देखने वालों की हालत पंचर…

भूत, प्रेत, चुड़ैल का नाम सुनते ही सबके होश उड़ जाते हैं. हर कोई इससे डरता भी है और इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना भी चाहता है. भूतों और प्रेतों के प्रति आकर्षण लोगों को सदियों से है. कुछ लोग इन्हें अपने काबू में करके अपने काम निकलवाने में भी माहिर होते हैं.

 

दुनियाँ का शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो भूतों से डरता नहीं हो. इनका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कुछ लोग अपने डर को सार्वजनिक नहीं करना चाहते हैं. इसलिए वह सबके सामने डरे होने की बात को नहीं स्वीकारते हैं. अक्सर बचपन में दादी-नानी यह कहानी सुनाया करती थी कि चुड़ैल सफ़ेद साड़ी या सफ़ेद रंग का ही कोई लिबास पहनती है.

वह रात के समय में जब सभी लोग सो जाते हैं, तब बाहर आती है और अपने अधूरे काम को पूरा करती है. उस समय ये सब कहानियाँ कितना डराती थीं. लेकिन जनाब ये सब सिर्फ कहानियाँ नहीं थीं.आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि चुड़ैल सिर्फ कहानियों में ही नहीं बल्कि असल जीवन में भी होती हैं.

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आप हैरान हो जाओगे. इस वीडियो में हमने कुछ ऐसे वीडियो दिखाए है जिनमें आत्माओ के रिकॉर्ड होने का दावा किया गया है. आप में से कई लोग ऐसे होंगे जो भूत पिचाश पर विश्वास नहीं करते होंगे. हम चाहते भी नहीं हैं कि आप उन सब पर विश्वास करें. हमारा उद्देश्य अंधविश्वास फैलाना नहीं हैं, हम बस आपको सच्ची घटना से रुबरु करवाना चाहते हैं.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।