भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज में पहली बार डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी, इन 4 खिलाड़ियों का खेलना तय !

 इस तस्वीर से हुआ खुलासा भारत के लिए वनडे सीरीज में पहली बार डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी ?

न्यूज़ीलैण्ड को धूल चटाने के बाद अब भारतीय टीम श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के लिए तैयार है . आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 2 टेस्ट मैच 3 वन डे और तीन टी-20 मैच खेले जाने है. जिसमे 2 टेस्ट मैचो को लेकर टीम का ऐलान कर दिया गया है .

दूसरी तरफ वन डे और टी-20 सीरीज के लिए अभी टीम का ऐलान नही किया गया है लेकिन खबरे आ रही है कि वन डे सीरीज में कप्तान कोहली को आराम दिया जा सकता है . इन दिनों खिलाडियों का यो यो टेस्ट भी कराया जा रहा है . दरअसल यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण टेस्ट है जो खिलाडी इस में पास नही हो पाता उसे अनफिट करार दिया जायेगा ओर मैच में खेलने की इजाजत भी नही मिल पायेगी .

हाल ही में चहल भी यो यो टेस्ट के लिए गये थे उस दौरान उन्होंने एक तस्वीर क्लिक की . जिससे वन डे टीम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है . दरअसल चहल ने बंगलौर क्रिकेट एकेडमी से एक फोटो शेयर की है. जिसमे उनके साथ हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज समेत एक नया खिलाडी भी नज़र आ रहा है . इस दौरान चारो खिलाड़ी ब्रेकफ़ास्ट कर रहे हैं .

देखे ये फोटो :-

#breakfastwithchampions

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

हार्दिक पंडया को भी टेस्ट टीम से आराम दे दिया गया था . बोर्ड ने इस पर एक बयान जारी करते हुए कहा था कि बोर्ड हार्दिक को आने वाले दौरे के लिए आराम देना चाहता है, ताकि वो खुद को चोट से बचा सके. ऐसे में बंगलौर में यो यो टेस्ट देने पहुंचे हार्दिक पंड्या को लेकर भी लगभग यह बात पक्की हो गई है, वो आने वाले सीरीज में वापसी कर रहे है.

न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टी-20 से डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज भी इस दौरान बंगलौर में थे,ऐसे में उम्मीद की जा रही है उन्हें भी टी-20 सीरीज में मौका दिया जा सकता हैं हालाँकि न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ सिराज का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा था. उन्होंने अपने चार ओवर में 50 से ज्यादा रन दिए थे. जिसके बाद उन्हें अगले मैच में खेलने का मौका नही दिया गया था .

आप को बता दे कि भुवनेश्वर कुमार इसी महीने शादी करने जा रहे है. ऐसे में कयास लगाये जा रहे है कि वो आने वाले समय में ब्रेक ले सकते है और इसी कारण सिराज को एक बार फिर से मौका मिल सकता है .
By: Jyoti Kala on Tuesday, November 14th, 2017