जब गेंदबाजी के लिए उतरे भारतीय कप्तान तो ‘कोहली कोहली’ से गूंज उठा सारा स्टेडियम, श्रीलंकाई बल्लेबाज रह गये दंग !

देखे कोहली की खतरनाक योर्कर !

जब भारतीय कप्तान ने थामी गेंदबाजी की कमान, तो उड़ गये श्रीलंकाई बल्लेबाजो के होश !

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गये तीसरे तथा अंतिम मैच का नतीजा भले ही ड्रा रहा हो लेकिन इस मैच में कई ऐसे कारनामे हुए जोकि किसी अन्य मैच में देखने को नही मिलते जैसे श्रीलंकाई खिलाडियों ने मैच में मास्क लगाकर जो शर्मनाक हरकत की वो बेहद निंदनीय थी इसके साथ ही यह मैच विराट कोहली के शानदार रिकॉर्ड के लिए भी जाना जायेगा . उन्होंने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के साथ साथ ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ से भी नवाजा गया .

भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन एक बहुत ही रोचक वाकया सामने आया है . दरअसल खेल के आखिरी दिन भारतीय कप्तान ने न सिर्फ गेंदबाजी की बल्कि उनकी इस शानदार गेंद को श्रीलंकाई बल्लेबाज भी खेलने में असमर्थ दिखाई दिए .

आपको बता दें कि जब गेंदबाजी कराने के लिए भारतीय कप्तान ने गेंद हाथ में पकड़ी तो सारा स्टेडियम कोहली कोहली के नाम से गूंज उठा और विराट की गेंद का सामना करने के लिए स्ट्राइक पर खड़े थे श्रीलंकाई बल्लेबाज डिसिल्वा जो कि शतक जमा कर क्रीज़ पर जमे हुए थे . विराट ने उन्हें अपनी पहली ही गेंद एक योर्कर डाल दी . जिससे वह भी चकमा खा गये .

इस खतरनाक योर्कर को खेलने में डिसिल्वा पूरी तरह से असमर्थ दिखे . इसके साथ ही यह गेंद विकेट के काफी करीब से भी निकल गयी और दिलिसिल्वा आउट होते होते बच गये . इसके बाद अपने पुरे ओवर में कोहली ने ऐसी ही शानदार बोलिंग का प्रदर्शन किया जिसका स्टेडियम में बैठे सभी दर्शको ने कोहली कोहली बोलकर समर्थन भी किया . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने इस ओवर में कोहली ने मात्र एक रन दिया .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-