चाँद के पार चलो फिल्म की यह अभिनेत्री अब दिखती है बहुत खूबसूरत, आप भी देखें !

अभिनेत्री प्रीति झंगियानी हैं इतनी खुबसुरत की फोटो देखकर खुद को नहीं संभाल पाओगे…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया, लेकिन कुछ सालों बाद में बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया या फिर बहुत कम काम मिलने लगा. उन अभिनेत्रियों में एक नाम ‘प्रीति झंगियानी’ का भी शामिल है. आपको वह अभिनेत्री अवश्य याद होगी जिसने साल 2006 में बॉलीवुड फिल्म चांद के पार चलो में एक मासूम लड़की निर्मला/गरिमा का किरदार निभाया था.

प्रीती ने अपनी अंतिम बार राजस्थानी फिल्म तावड़ो द सनलाइट ,में नजर आई थी !

आपको बता दें कि वह अभिनेत्री आज भी बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है. प्रीति ने अपने करियर की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से की थी. उन्होंने सबसे पहले मलयालम फिल्म ‘मझाबिल्लू’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था.उन्हें अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक साल 2000 में बॉलीवुड फिल्म मोहब्बते से मिला था जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ काम किया था.

प्रीति ने बॉलीवुड और मलयालम फिल्म के अतिरिक्त पंजाबी, राजस्थानी, कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. आपको हम जानकारी के लिए बता दे कि प्रीती ने अपनी अंतिम बार राजस्थानी फिल्म तावड़ो द सनलाइट ,में नजर आई थी, जिस फिल्म में उन्होंने पालकी का किरदार निभाया था. उस फिल्म ने ठीक ठाक कमाई भी की थी.

फिल्म मोहब्बते में काम करने के बाद प्रीती को उस फिल्म से बहुत पहचान मिली थी और वह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. वह अंतिम बार साल 2017 में राजस्थानी फिल्म ‘तावड़ो द सनलाइट, में नजर आई थी जिसमें उन्होंने ‘पालकी’ का किरदार निभाया था.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।